Women’s Day Special: बायोपिक में अब ये एक्ट्रेस दिखाएंगी कमाल | womens day special female biopics in trend deepika padukone alia bhatt shraddha kapoor

0
84

पिछले कुछ साल में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक नया ट्रेंड देखने को मिला है. दरअसल, पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. कुछ एक्ट्रेस ने देश भक्ति की फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. बीते साल दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत ने झंडे गाड़े थे, तो उसके बाद आलिया भट्ट की फिल्म राजी ने सफलता का नया कीर्त‍िमान बनाया.

https://www.instagram.com/p/Btocdq-nyWO/

साल 2019 की शुरुआत में कंगना रानौत ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीता. उनकी फिल्म मणिकर्णिका ने भी 100 करोड़ क्‍लब में जगह बनाई. फिल्म मेकर्स इस बार यह उम्मीद लगा रहे हैं कि आने वाले समय में फिल्म इंडस्ट्री में महिलाएं ही आने वाली सारी फिल्मों को सफल करेंगी. बॉलीवुड में कई महिलाएं देश के सितारों की बायोपिक की तरफ अपनी रूचि दिख रही हैं. इसके चलते कई अभिनेत्रिओं के पास बायोपिक के ऑफर भी आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BrdXg5NFJa9/

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सिल्वर स्क्रीन पर अरुणिमा सिन्हा का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं. आलिया ने इस फिल्म के लिए अपनी सहमति दे दी है. अरुणिमा सिन्हा एक नेशनल वॉलीबॉल प्लेयर थीं. रेल में लुटेरों से लड़ते हुए वह ट्रेन से गिर गई थीं और उन्‍होंने अपना एक पैर खो दिया. इसके बाद एक साल के अन्दर ही वह एवरेस्ट पर चढ़ने वाली पहली महिला बनीं थीं.

https://www.instagram.com/p/BugVOpuny9V/

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आएंगी. कुछ वक्‍त पहले श्रद्धा कपूर का फर्स्‍ट लुक सामने आया था. हाथ में रैकेट लिए श्रद्धा कपूर कोर्ट में बैडमिंटन खेलती नजर आ रही थी. उनके तेवर और ऊर्जा वाकई प्रभावशाली थे. इस फिल्म को अमोल गुप्ते डायरेक्ट करने जा रहे हैं और भूषण कुमार के प्रोडक्‍शन में बन रही यह फिल्म श्रद्धा कपूर के लिए अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म साबित होगी.

अभिनेत्री जान्हवी कपूर इन दिनों भारत की पहली लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक कारगिल गर्ल की शूटिंग में बिजी हैं. कुछ वक्‍त पहले उनका भी लुक वायरल हुआ था. गुंजन ने 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. उन्‍हें इस पराक्रम के ल‍िए शौर्य चक्र मिला था.

Read More:InternationalWomensDay: ये है साल की सबसे चर्चित महिलाएं | Most popular womens of the year

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here