Womens Day: राहुल बोले, सरकार बनी तो महिलाओ को मिलेगा आरक्षण| If Congress wins, girls will get free education in Odisha, announces Rahul Gandhi

0
20
Rahul-Gandhi

लोकसभा की हलचल शुरु हो गई है। सभी पा​र्टियों ने प्रचार की शुरूआत कर दी है। इसी बीच महिला दिवस के मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को ओडिशा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने महिलाओं को संबोधित किया और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने एक बार फिर राफेल विमान का मुद्दा उठाते हुए पीएम मोदी और अनिल अंबानी पर तंज कसा।

अभी-अभी जम्मू Airport के पास मिली संदिग्ध वस्तु, मचा हड़कंप | Suspected item found near Jammu Airport

राहुल गांधी महिलाओं का मुद्दा उठाया और उनके सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि ओडिशा में बहुत खानें माइन्स हैं, पैसा है, लेकिन वो पैसा आपके लिए नहीं है। राहुल ने कहा कि क्या आपने अनिल अंबानी का नाम सुना है, मैं बताता हूं। मोदी जी ने राफेल का कांट्रैक्ट एचएएल से छीनकर अपने मित्र अंबानी को दे दिया। आपको पता है कितना फायदा हुआ उनका, 30 हजार करोड़ रुपये। जितना पैसा हिंदुस्तान में एक साल में मनरेगा में लगता है, उतना पैसा अनिल अंबानी को दे दिया, उन्होंने जिंदगी में कभी विमान नहीं बनाया।

राहुल गांधी ने कहा कि हम अगर सत्ता में आये तो महिला आरक्षण विधेयक पारित करना सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने महिलाओं को आश्वस्त किया कि महिलाओं का उत्पीड़न हमारी सरकार कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि अगर हम ओडिशा में सत्ता में आये तो, बालिकाओं को मिलेगी नि:शुल्क शिक्षा।
महिलाओं से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि महिलाओं को खुद को कमतर नहीं आंकना चाहिए और गलत के प्रति आवाज बुलंद करनी चाहिए. अगर उनके साथ अन्याय होता है तो आवाज बुलंद करें। उन्होंने कि ओडिशा में हर रोज 8 महिलाओं के साथ बलात्कार होता है और एक साल में केवल 7 महिलाओं को न्याय मिलता है, हमारा इस मामले में ‘जीरो टॉलरेंस’ होगा।

Read More:- भारतीय अधिकारी का दावा, फिर से सक्रिय हुए आतंकी संगठन Indian official claims, re-activated terrorist organization

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here