महिला क्रिकेट: भारत ने आखिरी ओवर में गंवाया मैच | India vs England, Women T20I India lost by one run

0
55
Ind-Eng

महिला भारतीय क्रिकेट का तीसरा और अंतिम टी 20 मैच शनिवार को खेला गया। जिसमें भारतीय टीम को इंग्लैंड ने एक रन से हरा दिया। इसी के साथ इंग्लैंड ने तीन टी 20 मैचों की सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया है।

इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 119 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम को छह विकेट पर 118 रन ही बनाने दिए। टीम इंडिया को अंतिम छह गेंदों में महज तीन रन बनाने थे लेकिन टीम केवल एक रन ही बना पाई और उसने दो विकेट भी गंवा दिए।

इंग्लैंड से मिले 120 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेजबान टीम को 10 रन के अंदर ही हर्लीन देओल (1) के रूप में पहला झटका लग गया। लेकिन फिर इसके बाद कप्तान स्मृति मंधाना ने 39 गेंदों पर आठ चौकों और एक छक्के की मदद से 58 रन की पारी खेली और टीम को जीत के करीब पहुंचाया। मंधाना टीम के 87 के स्कोर पर तीसरे बल्लेबाज के रूप में आउट हुई। उनके आउट होने के बाद अनुभवी मिताली राज ने एक छोर संभाले रखा। हालांकि दूसरे छोर पर विकेट के गिरने का सिलसिला जारी रहा।

Read More:- अब Team India को भी मिली pak से धमकी|Pakistan Minister Fawad Chaudhary Asks ICC to Take Action Against BCCI for ‘Politicising

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here