Breaking News

इन अंगों को छूते ही महिला सेक्स के लिए होगी उत्तेजित | Touching these Organs, Women become excited for ‘Sex’

Posted on: 23 Apr 2019 14:40 by ranjan kumar
इन अंगों को छूते ही महिला सेक्स के लिए होगी उत्तेजित | Touching these Organs, Women become excited for ‘Sex’

आमतौर पर देखा जाता है कि किसी न किसी को सेक्स के समय उत्तेजना नहीं आ पाती है, जिसके कारण वह सेक्स का भरपूर मजा नहीं ले पाता और पार्टनर से दूरियां बनाने लगता है और दूसरी लड़की से रिलेशनशिप कर सेक्स(sex) का मजा लेने लगता है।

Read More : सेक्स के जोश में ना खोये होश, ट्राई करें ये पोजीशन

तो अगर आप भी इस परेशानी से जूझ रहे है तो आइयें आज हम आपको बताते है कि महिला के कौन से अंग को छूते ही वह उत्तेजित हो जाएगी और आप सेक्स का भरपूर आनंद ले पायेंगे।

आपको बता दे कि सेक्स के सर्वे की कई तरह की रिपोर्ट सामने आती है और इस बार एक बार फिर सामने ऐसी ही सेक्स की रिपोर्ट आई है, जिसमे एक चौंकाने वाली बात सामने आयी है कि इस सर्वे में शामिल करीब 80 प्रतिशत पुरुषों ने माना कि उनका प्राइवेट पार्ट उनकी बॉडी का सबसे सेसेंटिव पार्ट नहीं है जिसे छूने से उन्हें उत्तेजना महसूस हो।

Read More : …इस तरीके से बिना ‘कंडोम’ पहने ले सेक्स का मजा

बल्कि पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए आप उनके कुछ इन अंगों को छू सकते हैं जिसके वो उत्तेजित हो जाती हैं। ऐसे ही कुछ बॉडी पार्ट्स के बारे में बता रहे हैं जहां छूने पर पुरुषों को कामोत्तेजना महसूस हो सकती है। आइयें जानियें कौन से है वो अंग जिसे छूते ही  महिला हो जाएगी उत्तेजित…

1. जांघ का अंदरूनी हिस्सा
आपको बता दे कि जब भी आप सेक्स के समय प्राइवेट पार्ट के बेहद नजदीक होने की वजह से यह बॉडी पार्ट भी बेहद सेंसेटिव होता है। लिहाजा आप चाहें तो वहां पर हल्का हाथ फेरकर पार्टनर को उत्तेजित कर सकती हैं।

Read More : कंडोम का ज्यादा करते है इस्तेमाल तो पहले पढ़ लें यह खबर

2. मुंह और होंठ
सेक्स के समय चूंकि होंठ की स्किन बेहद पतली होती है लिहाजा यह सेंसेटिव एरिया माना जाता है। ऐसे में आप चाहें तो पहले अपनी उंगलियां होंठों पर हल्के हाथ से फेरें और उसके बाद इस काम के लिए अपनी जीभ का इस्तेमाल करें और फिर जब पार्टनर की उत्तेजना बढ़ने लगे तब किस कर लें।

3. कमर
दरअसल, सिर्फ लड़कियों की ही नहीं बल्कि लड़कों की भी कमर का हिस्सा बेहद सेंसेटिव होता है और फोरप्ले के दौरान आप इस हिस्से को अच्छे से एक्सप्लोर कर सकती हैं। अपनी उंगलियों से पहले कमर के आसपास के हिस्से में सेंशन बनाएं और पार्टनर का रिऐक्शन देखें। अगर उन्हें अच्छा महसूस हो रहा हो तो आप उंगलियों की जगह जीभ का भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

Read More : कई दिनों तक सेक्स ना करना महिलाओं के लिए हो सकता है नुकसानदायक

4. कान 
जब भी आपका सेक्स के लिए मूड बने आप पार्टनर के कानों में प्यार भरी बातें या फिर डर्टी टॉक करने के साथ-साथ आप चाहें तो वहां पर किस भी कर सकती हैं या फिर प्यार से कान में काट लें। पार्टनर की कामोत्तेजना बढ़ जाएगी।

5. गर्दन पर करें ‘kiss’
अक्सर देखा जाता है कि पुरुषों के गर्दन का हिस्सा भी बेहद सेंसेटिव होता है और इस एरिया में अपना प्यार दिखाने का आपको बेहतरीन मौका मिल सकता है। आप चाहें तो गर्दन के पास लव बाइट देकर भी पार्टनर की उत्तेजना बढ़ा सकती हैं। तो आप टिप्स को अपना कर सेक्स के साथ-साथ रोमांस से भरपूर कर सकते है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com