तो इस वजह से सेक्स के समय पुरुषों का शरीर नोच लेती हैं महिलाएं | Women Scratch And Bite their Partners during Sex…

0
140
lifestyle sex tips

आजकल आपने आमतौर पर देखा होगा कि कई सारे लोग सेक्स करने से पहले कई तरह के सवाल मन में उठाते है शायद वहीँ कई सारे सवाल आपके भी दिमाग में आते हो, जिनमे से एक सवाल जो अक्सर लोगों के मन में आता है वह यह है कि आखिर सेक्स करते समय महिलाएं अपने पार्टनर को पकड़कर क्यों ‘नोच’ देती है नाखूनों से आखिर क्या है इसका कारण…

Read More : गर्मी में इस तरह बाथरूम में ले ‘समर’ सेक्स का मजा

तो अगर आप भी इस समस्या से जूझ रहे है, तो आइयें आज हम आपको बताते है कि महिलाएं या लड़कियां ऐसा क्यों करती है? और इस समस्या से अगर आप बचना चाहते है, तो क्या किया जा सकता है…

दरअसल, ऐसा इसलिए होता है क्योंकि जब भी दो लोग सेक्स करते हैं तो दोनों ही अपने चरम पर होते हैं। इस पल को वो दोनों ही खूब रोमांस के साथ एन्जॉय करते हैं और इसी का एहसास जताने के लिए अपना अपना तरीका आज़माते हैं।

Read More : अंधेरे में सेक्स करने से महिला पर पढ़ता है ये असर, इन बातों का रखें ध्यान

ये तो अक्सर लड़कों के साथ देखा जाता है परन्तु अगर अब बात लड़कियों की करें तो, वो भी अपने इसी एहसास को जताने के लिए साथी के शरीर को नाखूनों से नोच लेती है ताकि ये बता सके कि वो इस पल को कितना एन्जॉय कर रही है और उन्हें सेक्स में कितना मजा आ रहा है इसका भी ऐसा करके वह अहसास करवाती है।

Read More : इन अंगों को छूते ही महिला सेक्स के लिए होगी उत्तेजित

महिला पुरुष पर अपना हक़ जताते हुए पुरुष के शरीर पर अपने नाख़ून का निशान छोड़ देती है और यही निशान उनके खास पल को यादगार बना देते हैं। ये दोनों को ही याद रहता है. कुछ महिलाये उत्तेजना में वाइल्ड सेक्स पसंद करती हैं और इसी में अपने पर कंट्रोल नही रख पाती और साथी के शरीर पर नाख़ून का निशान छोड़ देती है। जिसका अहसास पार्टनर के सेक्स खत्म होने के भी काफी समय तक होता रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here