महिलाएं सप्ताह में इस एक रात ‘सेक्स’ के लिए होती है बैचेन | Women feel Restless for ‘Sex’ in a week

0
171
sex enjoyed women

आज के इस समय में आगर हम बात करें सेक्स लाइफ(sex life) की तो उसे कौन नहीं जीना चाहता है। यह बात अलग है कि कोई इसे अपनी पार्टनर के साथ करने में खुश है तो कोई किसी और के साथ रिलेशनशिप में करके। अगर आप भी इसी समस्या से जूझ रहे है तो आइयें आज हम आपको बताते है कि अगर आप भी अपनी पार्टनर के साथ सेक्स करके संतुष्ट नहीं हो पा रहे है, तो ये खबर जरुर पढ़े…

Read More : सेक्स के लिए हमेशा उत्तेजित होती है ऐसे ब्रेस्ट वाली लड़कियां..

आपको जानकार बड़ी हैरानी होगी कि जो पार्टनर आपके साथ सेक्स में एन्जॉय नहीं कर पाती है या आपको मजा नहीं दिला पाती है वह इस दिन आपके साथ सेक्स(sex) करने आपको सेक्स लाइफ का भरपूर मजा दिला देगी।

Read More : सेक्स के समय करें ये गंदी बातें, मिलेगा भरपूर रोमांस

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है तो यह सच है। जी हां, अक्सर आपने देखा होगा शनिवार(Saturday) की रात सिर्फ पुरुषों के लिए खास मानी जाती है परन्तु यह दिन सिर्फ पुरुषों के लिए ही नहीं बल्कि दुनियाभर की महिलाओं के लिए भी खास दिन होता है।

Read More : ये सेक्स पोजीशन लगाएगी आपकी सेक्स लाइफ में तड़का

एक सर्वे में यूके के हेल्थ एंड ब्यूटी रीटेलर, सुपरड्रग की स्टडी के अनुसार, ज्यादातर महिलाएं सप्ताह में एक बार अपने आप पर काबू नहीं रख पाती हैं और वह मौका आमतौर पर शनिवार की रात है। सर्वे में यह बात सामने आई है कि महिलाएं खुद को सिडक्टिव फील कराने के लिए कई तरह के टिप्स भी अपनाती हैं, जिसके जरिये वह इस दिन सेक्स के लिए उत्तेजित होकर आपको सेक्स लाइफ एन्जॉय कराती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here