Breaking News

महिला को भूत ने 7 साल में बनाया 5 बच्चों की मां

Posted on: 13 Jun 2018 12:34 by Lokandra sharma
महिला को भूत ने 7 साल में बनाया 5 बच्चों की मां

कहते हैं नामुमकिन जैसी कोई भी शब्द नहीं होता. मगर फिर भी हम आए दिन ऐसी कई घटनाओं के बारे में देखते और सुनते हैं जिसे देखने के बाद मुंह से निकलता है नामुमकिन. आज एक ऐसी घटना के बारे में हम आपको बताने वाले हैं. आज होने वाली अधिकतर शादियां समाज को स्वीकार नहीं होती, मगर यह तो पूरा मामला ही उल्टा पुल्टा है. इस नए मामले में एक महिला ने किसी लड़के या लड़की से नही बल्कि एक भूत से शादी कर ली है. अमैंडा नाम की यह महिला दावा करती है कि इसने 18वीं सदी के भूत से शादी कर ली है. आइये जानते है इनकी इस अनोखी शादी की कहानी के बारे में.

भुत ने बनाया 5 बच्चों की मां 

बता दें अमैंडा 5 बच्चों की मां है, और उनके अनुसार यह सारे बच्चे भुत के हैं उसके अलावा उन्होंने किसी भी शख्स से सबंध नहीं बनाए. यह 5 बच्चे उनके और उनके भुतिया पति के है. और यही नहीं वे पिछले 7 सालों से उसके साथ सबंध बना रही है. अमैंडा उसे जैक के नाम से पुकारती है और बताती है कि जैक काले रंग का है और उसके काले बाल है.

अमैंडा की माने तो उसका भुतिया पति एक हेतियन लुटेरा है. जिसे 17वीं सदी में मौत की सजा दी गई थी. अमैंडा के अनुसार उनके व उनके पति के बीच कुछ भी अजीब नही है वह किसी भी आम कपल की तरह बाते करते हैं, झगड़ते है और वह सब करते है जो कोई आम कपल किया करते हैं. अमैंडा ने यह सारी बातें एक अंग्रेजी वेबसाइट मिर्र को दिए इंटरवयू में बताई थी.

शादी की रस्मे निभाई कंकाल से

जैक से अपनी शादी के दिन अमैंडा ने जैक की उपस्थिति के लिए एक कंकाल और एक काले रंग के झंडे को लिया. इस अनोखी शादी ने सभी मीडिया एजंसियों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया. मगर इस दावे में सच्चाई कितनी है उसे अमैंडा के अलावा कोई नहीं जानता

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com