करवाचौथ पर अनुष्का और विराट संग इन क्रिकेटर्स की पत्नियों ने रखा व्रत, शेयर की तस्वीरें

पुरे देशभर में करवाचौथ का पर्व बड़ी उत्साह के साथ मनाया गया आम जनता से लेकर इंडियन क्रिकेटर तक इस त्यौहार का उत्साह देखने को मिला।

0
68
virat anushka

मुंबई : करवाचौथ का महिलाओं को सालभर इंतजार रहता हैं। इस दिन महिलाएं 16 श्रृंगार कर निर्जला व्रत रखती हैं। करवाचौथ का क्रेज बॉलीवुड एक्ट्रेस से लेकर क्रिकेटरों की पत्नियों में भी देखने को मिला। ऐसे में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए व्रत रखा।

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ करवाचौथ की एक फोटो शेयर की और ट्वीट करते हुए लिखा, जो लोग साथ में उपवास करते हैं, वे एक साथ मुस्कराते रहते हैं। करवाचौथ की शुभकामनाएं। वहीं क्रिकेटर शिखर धवन ने भी अपनी पत्नी आएशा धवन के साथ फोटो शेयर करते हुए लोगों को करवाचौथ की शुभकामनाएं दी।

https://twitter.com/SDhawan25/status/1184804634608586752

शिखर धवन ने ट्वीट कर लिखा, हैप्पी करवाचौथ मेरे प्यार। आप दूर हैं, लेकिन फिर भी हमेशा मेरे करीब हैं। आपको देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। लव यू लॉट्स आइशा। और सभी विवाहित जोड़ों को भी शुभकामनाएं। ईश्वर आप सभी को शांतिपूर्ण जीवन भर साथ रखे।

इन्ही सभी के बीच सुरेश रैना भी करवाचौथ मनाने से पीछ नहीं रहे। अपनी पत्नी प्रियंका चौधरी रैना के साथ उन्होंने अपनी फोटो ट्वीट की और सभी को हैप्पी करवाचौथ बोला।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा सांसद गौतम गंभीर ने भी ट्वीट पर फोटो शेयर की है।

https://twitter.com/BhuviOfficial/status/1184848878182584326

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने भी करवाचौथ की शुकामनाएं दी हैं।

पूर्व बैट्समैन विरेंद्र सहवाग ने भी अपनी पत्नी के साथ फोटो ट्विटर पर शेयर की। उन्होंने लिखा, ‘बहुत गजब, प्रेम और श्रद्धा, करवाचौथ और चांद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here