Breaking News

दिग्विजय सिंह का नाम लिए बगैर बोली प्रज्ञा ठाकुर, ‘ऐसे आतंकी का समापन करने के लिए सन्यासी को लड़ना पड़ रहा चुनाव’

Posted on: 25 Apr 2019 19:23 by bharat prajapat
दिग्विजय सिंह का नाम लिए बगैर बोली प्रज्ञा ठाकुर, ‘ऐसे आतंकी का समापन करने के लिए सन्यासी को लड़ना पड़ रहा चुनाव’

भोपाल से बीजेपी उम्मीद्वार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा विवादित बयान देने का सिलसिला रूकने का नाम ही नही ले रहा है। इसी कड़ी में अब एक बार फिर प्रज्ञा ठाकुर के विवादित बोल सामने आए है। उन्होने एक सभा के दौरान मध्यप्रदेया के पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल से काँग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर जमकर जुबानी हमला किया और दिग्विजय सिंह का नाम लिए बगैर कहा कि ऐसे आतंकी का समापन करने के लिए उन्हे चुनावी मैदान में उतरना पड़ा है।

बता दे कि प्रज्ञा ठाकुर सीहोर क्षेत्र में अपना चुनावी प्रचार कर रही थी। इस दौरान उन्होने जिले में बंद पड़ी चीनी मिलों के मुद्दे पर कहा कि‘‘अपना व्यक्तिगत व्यवसाय बढ़ाने के लिए शुगर और ऑयल मिल्‍स बंद करवाईं। सैकड़ों लोगों को बेरोजगार कर दिया। ऐसे आतंकी का समापन करने के लिए, बेरोजगारी को बढ़ावा देने वाले लोगों का समापन करने के लिए फिर से एक संन्यासी को खड़ा होना पड़ा है।”

साथ ही प्रज्ञाा ठाकुर ने कहा कि ‘‘16 साल पहले उमा दीदी ने उन्हें हराया था। उसके बाद वो राजनीति नहीं कर पाए। अब जब वो फिर से मैदान में हैं तो उन्हें हराने के लिए एक संन्यासी को आना पड़ा और अब ऐसा समापन होगा कि वह कभी उग नहीं पाएंगे।”

गौरतलब है कि साध्वी इससे पहले भी शहिद हेमंत करकरे और बाबरी मस्जिद विध्वंस के मामले में विवादित बयान दे चुकि है। वही प्रज्ञाा ठाकुर पर बाबरी मस्जिद मामले में एफआईआर भी दर्ज हो चुकि है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com