Breaking News

सोमवार के इस उपाय से जल्द ही शिव होंगे प्रसन्न, खुलेंगे धन के सभी रास्ते

Posted on: 17 Jun 2019 11:15 by rubi panchal
सोमवार के इस उपाय से जल्द ही शिव होंगे प्रसन्न, खुलेंगे धन के सभी रास्ते

भगवान शिव की अर्चना कोई भी दिन की जा सकती है लेकिन कहा जाता है कि शिव को प्रसन्न करने के लिए सोमवार से बेहतर कोई दिन नहीं है। शिवजी की पूजा-आराधना या उनसे जुड़े कुछ उपाय हो यदि उन्हें पूरे श्रृद्धा भाव से किया जाए तो वे अवश्य ही परिणाम दिखते है। यदि आपके घर परिवार में कोई भी समस्याएं हो तो सोमवार के दिन एक सरल उपाय को करने से दूर हो सकती हैं। इस उपाय से धन का आगमन भी तेजी से होने लगेगा। सोमवार के इन उपायों के लिए आपको ना ही ज्यादा मेहनत करनी होगी ना ही ज्यादा कोई खर्च करना होगा। आज आपको इन्हीं उपायों के बारे में बताने जा रहे है। जिनसे आपकी सभी समस्या दूर होगी और साथ ही आपके घर में धन धान भी भरपूर होगा।

इस उपाय से प्रसन्न होंगे शिव

इस उपाय के लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरुरत नहीं होगी आपको बस दो कपूर और एक लोंग की आवश्यकता है। इस उपाय को करने से आपके घर में आने वाली सभी समस्याओं का निराकरण होगा। साथ ही इस उपाय से आपके घर में धन आने के भी सभी रास्ते खुल जाएंगे।

इसके लिए आपको सोमवार के दिन सबसे पहले घर के पूजा करने वाली जगह पर दो कपूर और लोंग लेकर बैठना है। और उन दोनों कपूर व लोंग को शिवजी की मूर्ति या तस्वीर के सामने रख दें।

इसके बाद आप ऊं नमो मनः शिवाय मंत्र का 21 बार जाप करें।

जाप करने के बाद आप अपनी हथेली में दोनों कपूर के बीच में लोंग रखें और मुट्ठी बंद करके अपनी सभी समस्याएं उन तीनों जोड़ी से बोल दें।

इसके बाद लोंग और कपूर लेकर किसी भी शिव मंदिर जाकर वहां शिवलिंग पर चढ़ाएं हुए जल से कपूर को स्पर्श कराएं।

स्पर्श कराने के बाद आप उस कपूर और लोंग को जला दें। यदि वहां यह सब करना संभव ना हो तो आप किसी तुलसी के पौधे के पास भी कपूर जला सकते हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com