ब्रांड एम्बेसडर कार्तिक आर्यन के साथ हमल ने अमृतसर में अपना नया स्टोर लांच किया

0
41

नई दिल्ली: बैंगलोर में सफलतापूर्वक अपने स्टोर का उद्घाटन करने के बाद लेजेंडरी डेनिश स्पोर्ट्स स्टाइल ब्रांड हमल ने अपने ब्रांड एम्बेसडर कार्तिक आर्यन के साथ अमृतसर में अपना नया स्टोर लांच किया।

यह स्टोर ट्रिलियम मॉल के फर्स्ट फ्लोर पर विंग ए के यूनिट 5 और 6 में खोला गया है। इस स्टोर में स्नीकर्स, बैग्स, ट्रैक पैन्ट्स, टी-शर्ट्स, हूडीस,एक्सेसरीज और स्पोर्ट्स शूज की विशाल रेंज उपलब्ध है। हमल के कपड़ों और जूतों पर मौजूद शेवरॉन का चिन्ह इसकी खास पहचान है।

स्टोर ओपनिंग के वक्त बॉन्ड एम्बेसडर कार्तिक आर्यन ने कहा कि मैं इस बात को लेकर बेहद उत्साहित हूं कि हमल अमृतसर में अपना नया एक्सलूसिव स्टोर लांच कर रहे हैं। मुझे इस शहर की ऊर्जा से भरपूर आबोहवा बहुत पसंद है। यहां का आधात्मिक वातावरण, संस्कृति और लोग मुझे हमेशा चकित करते हैं। यहां आने का अनुभव हमेशा बहुत सकारात्मक होता है।

स्टोर लांच के इवेंट के दौरान हमल के मैनेजिंग डायरेक्टर सौमव नस्कर के कहा कि हम पंजाब में हमल के विस्तार को लेकर बेहद उत्साहित है। यहां के नौजवानों और हमारे ब्रांड में मौजूद युवा उत्साह एक जैसा है इसलिए हमें पंजाब से बहुत उम्मीदें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here