Breaking News

रविवार के इन उपायों से करें धन संबंधित परेशानियों को दूर

Posted on: 13 Jul 2019 17:12 by rubi panchal
रविवार के इन उपायों से करें धन संबंधित परेशानियों को दूर

आज की महंगाई की इस दुनिया में शायद ही कोई ऐसा होगा जो पैसों को पाने की इच्छा ना रखें। हर कोई चाहता हैं कि उसके पास भी जीवन यापन के लिए जरुरी चीजें हो वो सारी सुविधा हो जो उसे जीवन यापन में आसानी दें। लाख मेहनत के बाद भी हर कोई इन सब को नहीं पा सकता। जीवन में सभी तरह के सुख समृद्धि पाने के लिए मेहनत के साथ किस्मत का साथ भी बहुत जरुरी होता हैं। आज हम आपको यही बताने जा रहे कि कैसे आप बस रविवार के कुछ उपायों को करने से भी अपनी किस्मत को अपने पक्ष में कर सकते हैं।

इन उपायों को करने से होगा धनलाभ

1- प्रत्येक रविवार को पीपल के पेड़ के नीचे आटे का चैमुखा दीपक बना कर सरसों के तेल से जलाना काफी शुभ माना जाता हैं। इस उपाय को लगातार करने से धन वैभव के साथ सुख संपत्ति का आगमन घर में होने लगता हैं ।

2- रविवार के दिन सुबह और शाम को गाय के घी का दीपक घर में जलाने से भी लक्ष्मी जी किसी न किसी रूप में प्रवेश करती हैं।

3- शुक्ल पक्ष में रविवार के दिन किसी प्राचीन शिव मंदिर में सुबह के समय गौरी शंकर रुद्राक्ष चढ़ाने से घर के सदस्यों की धन संबंधित परेशानी दूर होती हैं और घर में धनलाभ की स्थिति बनती हैं।

4- रविवार के इस उपाय को करने से भी धन लाभ और सारी मनोकामना पूरी होती हैं।इसके लिए आपको रविवार के दिन बरगद के पत्ते पर अपनी मनोकामनां लिख कर उसे किसी पवित्र नदी के बहते हुए पानी में प्रवाहित करना हैं।

5- रविवार का एक और सबसे कारगर उपाय हैं जिसमें आपको रविवार के दिन तीन नई झाड़ू खरीदकर घर में लानी हैं और फिर अगले दिन स्नान करने के बाद किसी भी देवी जी के मंदिर में झाड़ू को रख दें, ध्यान रहें कि इस दौरान आपको कोई भी देखे या टोके ना।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com