Breaking News

क्या प्रियंका गांधी के रोड शो से कांग्रेस की फिजा बदलेगी | Will Priyanka Gandhi’s Road Show Change Congress’s Image

Posted on: 13 May 2019 16:07 by rubi panchal
क्या प्रियंका गांधी के रोड शो से कांग्रेस की फिजा बदलेगी | Will Priyanka Gandhi’s Road Show Change Congress’s Image

अर्जुन राठौर

क्या प्रियंका गांधी के इंदौर के रोड शो से कांग्रेस की फिजा बदलेगी यह सवाल सभी के सामने है।  इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि प्रियंका गांधी सालों बाद इंदौर आ रही हैं और इंदौर वालों को बेहद नजदीक से उन्हें देखने का मौका मिलेगा इससे पहले विधानसभा चुनाव के दौरान जब राहुल गांधी इंदौर आए थे । तब भी उनके रोड शो को देखने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हो गई थी और इसका लाभ भी कांग्रेस को मिला था।

अब देखने वाली बात यही है कि प्रियंका गांधी के रोड शो से भी कांग्रेस को कितना लाभ मिल पाता है लेकिन इतना तो तय है कि प्रियंका गांधी को देखने के लिए क्षेत्र की महिलाएं बच्चे पुरुष सभी भारी संख्या में इकट्ठा हो रहे हैं और उनके लिए सबसे बड़ा कारण यही है कि नेहरू परिवार की चौथी पीढ़ी की प्रियंका गांधी कैसी दिखती है और किस तरह से वे जनता के बीच आती हैं यह सब आम लोगों के लिए बहुत उत्सुकता के विषय हैं।

प्रियंका गांधी की लोकप्रियता को लेकर किसी को कोई संदेह नहीं है । उनका नाम सामने आते ही लोगों को इंदिरा गांधी की याद आ जाती है। इंदिरा जी ने भी धीरे-धीरे अपने राजनैतिक जीवन की शुरुआत इसी तरह से की थी और बाद में वह भारत की सबसे शक्तिशाली प्रधानमंत्री बन गई थी।

प्रियंका गांधी भी उसी रास्ते पर खड़ी हुई है उन्हें भी कांग्रेस ने महासचिव बनाकर उत्तर प्रदेश का प्रभार दिया था लेकिन उनकी लोकप्रियता का आलम यह है कि वे तो देश के सभी राज्यों में जनता को लुभा रही हैं प्रियंका की भाषण करने की शैली को भी बहुत पसंद किया जा रहा है वे बड़ी बड़ी बातें नहीं करते बल्कि पारिवारिक बातें करती हैं । लोगों से जुड़ी हुई बातें करती है राजवाड़े पर उनका भाषण भी रखा गया है देखने वाली बात यही होगी कि प्रियंका गांधी इंदौर की जनता पर अपनी छाप किस तरह से और कितनी छोड़ती हैं।

Read more : किसानो की आत्महत्याओं पर मौन रहे हमारे तपस्वी प्रधानमंत्री

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com