क्या IT मोदी के घर करेगी छापेमारी?: एमके स्टालिन | Will IT be raided Modi’s home ?: MK Stalin

0
59
M K Stalin

चुनाव आते ही नेताओं की जुबानी जंग शुरू हो जाती है। लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद से ही नेताओं में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। चुनावी रैली हो या रोड शो नेता दुसरे नेताओं पर आरोप लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। इसी कड़ी में तमिलनाडु में डीएमके के प्रमुख एमके स्टालिन ने आयकर विभाग को चुनौती देते हुए कहा कि क्या वह कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर छापा मरेगा?

कोयंबटूर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए एमके स्टालिन ने कहा कि आयकर विभाग कह रहा है कि पूरी जानकारी होने के बाद हमने दुमई मुरुगन के घर पर छापे मारे। अगर ऐसा ही है तो मैं भी उनको भी बताना चाहता हूं कि नरेंद्र मोदी के घर पर भी करोड़ों रुपये होंगे, क्या आयकर विभाग वहां पर छापेमारी करेगा? गौरतलब है कि हाल ही में डीएमके के कुछ नेताओं पर IT की छापेमारी हुई थी।

must read: नरेंद्रसिंह तोमर ने बढ़ाई हलचल, बोले, चुनाव कहां से लडूं, तय नहीं | Narender Singh Tomar said, no matter where elections will be fought

स्टालिन यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि क्या आयकर विभाग मुख्यमंत्री ई. पलानीस्वामी के घर या उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम पर छापेमारी करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि दोंन पार्टी चुनाव में काफी पैसा खर्च कर रही है। इतना ही नहीं पन्नीरसेल्वम का बेटा इस बार चुनाव लड़ रहा है, इसी वजह से वह करोड़ों में पैसा खर्च कर रहे हैं।

DMK नेताओं के घर हुई थी छापेमारी

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही आयकर विभाग ने डीएमके के घर छापा मारा था। चुनाव में अघोषित धन के इस्तेमाल के शक में बीते शनिवार को आयकर विभाग ने डीएमके के कोषाध्यक्ष दुमई मुरुगन के घर पर छापेमारी की थी। इसमें 10 लाख रुपये की नकदी बरामद होने की बात सामने आई थी।

must read: छग : घात लगाए बैठे नक्सलियों ने की फायरिंग, एक जवान शहीद | Chhattisgarh : A soldier dies in Naxal attack

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here