OMG! मध्यप्रदेश में यहां किराए पर मिलती है पत्नियां | Wife on Rent in Madhya Pradesh…

0
562
Relationship lifestyle viral news mp

अभी तक आपने देशभर में कई ऐसी जगहों के बारें में सुना होगा जहां लड़कियां/ महिलाएं किराये पर मिलती है, जिसका पुरुष गलत उपयोग करते है। इसके पीछे का कारण यह भी है कि महिलाएं पैसा कमाने के लिए अपने जिस्म को भी दाव पर लगा लेती है और दूसरे पुरुषों के सामने परोस देती है।

लेकिन आज आपको जानकार हैरानी होगी कि दिल्ली, मुंबई के साथ-साथ यह काम आपके अपने जाने-माने प्रदेश ‘मध्यप्रदेश’ में भी किया जा रहा है। जहां महिलाएं पैसों के लिए अपने आपको बेच रही है। जी हां, यह सच है। आपको बता दे कि मध्यप्रदेश में स्थित ‘शिवपुरी’ नामक इस गाँव में यह जिस्म फरोख्त का धंधा चलता है।

इतना ही नही यहां की महिलाएं किराये पर दूसरे पुरुषों की पत्नी बनकर एक साल तक भी रहती है, जिसका पुरुष भरपूर फायदा उठाते है। साथ ही उस महिला को पत्नी बनाकर रखते है और शारीरिक संबंध बना लेते है। दरअसल, इस कहानी के पीछे का राज इस गांव की प्रथा है, जिसके चलते यहां के लोग ऐसा करने पर मजबूर है।

आपको बता दे कि मध्यप्रदेश राज्य के ‘शिवपुरी’ नामक इस जगह पर ‘धड़ीचा प्रथा’ काफी प्रचलित है। हर साल शिवपुरी नाम के इस जगह पर एक मंडी लगाई जाती है। जहां लड़कियों को किराए पर देने की प्रथा है।

सबसे बड़ी हैरानी की बात तो यहां की यह है कि लड़कियों को बीवी के रूप में किराए से लेने की कीमत 15,000 से 25,000 तक होती है। इस प्रथा में महिलाओं के घरवाले अपनी खुशी से साल भर के लिए किसी अन्य पुरुष को अपनी लड़की को किराए पर दे देते हैं और अपनी लड़की की शादी उस शख्स से करा देते हैं।

इसके बाद वो व्यक्ति अगर चाहे तो उस लड़की को 1 साल से ज्यादा समय तक के लिए भी रख सकता है उसके लिए उसे ज्यादा पैसे देने होते हैं। उसके बाद वह उस लड़की को एक साल के बाद वापस उस परिवार को सौंप देता है, जहां से उसे किराये पर लिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here