Breaking News

इंटरव्यू में खुलासा, इसलिए अपने परिवार के साथ नहीं रहते मोदी | Unveils in Interview, why ‘MODI’ don’t stay with his family?

Posted on: 24 Apr 2019 11:05 by Surbhi Bhawsar
इंटरव्यू में खुलासा, इसलिए अपने परिवार के साथ नहीं रहते मोदी | Unveils in Interview, why ‘MODI’ don’t stay with his family?

इन दिनों जहां पूरे देश में लोकसभा चुनाव की लहर चल रही है, वही फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने राजनीति से हटकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ख़ास बातचीत की है। इस बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने निजी जीवन को लेकर कई राज खोले। अक्षय कुमार ने मोदी की जिंदगी के उन अनछुए पहलुओं पर फोकस रही जिनके बारे में दुनिया को शायद ही पता हो। बताते चले कि यह प्रधानमंत्री मोदी पहला गैर राजनीतिक इंटरव्यू है।

इसलिए परिवार के साथ नही रहते

जब अक्षय कुमार ने मोदी से पूछा कि ”जैसे मैं अपने घर पर अपनी मां के साथ रहता हूं, आपका मन करता कि आपकी मां, आपके भाई, आपके सारे रिश्तेदार आपके साथ घर पर रहे?” इस पर मोदी ने कहा कि ”मैं जिंदगी की बहुत छोटी आयु में सबकुछ छोड़ चुका हूं। बहुत छोटी आयु में। जैसे मेरी मां मुझे कहती है, अरे भाई मेरे पीछे तुम क्यों समय खराब करते हो।”

अक्षय ने जारी किया टीजर

अक्षय कुमार ने बुधवार को मोदी के इंटरव्यू का टीजर जारी किया. इस वीडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा कि “जहां पूरा देश चुनाव और राजनीति के बारे में बात कर रहा है, थोड़ा ब्रेक लीजिए। सौभाग्य मिला यह कैंडिड और पूरी तरह से गैर राजनीतिक बातचीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ करने का। एएनआई के माध्यम से सुबह 9 बजे इस इंटरव्यू को देखिए और उनके बारे में कुछ अनजाने तथ्यों को जानिए।”

मोदी ने डाला था वोट

गौरतलब है कि मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोट डालने अहमदाबाद पहुंचे थे। वोटिंग से पहले वह गांधीनगर अपनी मां हीरा बेन से मिलने पहुंचे, जहां पीएम मोदी कुछ देर अपनी मां के पास रूक और हालचाल जाना। इस दौरान मां हीरा बेन ने अपने बेटे मोदी का मुंह मीठा कराया और चुनरी भेंट कर आशीर्वाद दिया।

सेना में जाना चाहते थे मोदी

इन्तेर्विई में मोदी ने बताया कि बचपन में मैं सेना में जाना चाहता था। जवानों को देखकर मुझे जीने मरने का ख्याल आया। बचपन से ही मुझे किताबें पढ़ने का शौक है। बचपन में मैंने अच्छी नौकरी के अलावा कुछ नहीं सोचा था, क्योंकि मैं एक गरीब परिवार से था, इसलिए सोचता था कि बस एक अच्छी नौकरी मिल जाए। प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर मोदी ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं पीएम बन जाऊंगा। जो सोचा नहीं था वो बन गया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com