कांग्रेस की इस प्रत्याशी को क्यों कहा जाता है रिवाल्वर रानी? Revolver Rani: Congress Candidate

0
24

बात बड़ी अजीब है और चैंकाने वाली भी है भला लोकसभा का चुनाव लड़ने वाली महिला कैंडिडेट के पास रिवाल्वर है और उन्हें किससे खतरा हो सकता है और खासकर ऐसी स्थिति में जब कि उनके पति खुद आईएएस अधिकारी हो। लेकिन यह सच है शहडोल से लोकसभा चुनाव लड़ रही प्रमिला सिंह के पास एक लाइसेंसी रिवाल्वर है और इसी वजह से उन्हें रिवाल्वर रानी भी कहा जाता है।

प्रमिला सिंह को कांग्रेस ने टिकट दिया है और उनके बारे में कहा जाता है कि वे अपने क्षेत्र में बेहद लोकप्रिय रही हैं। शहडोल उनका कार्यक्षेत्र भी रहा है इन दिनों वे मतदाताओं के बीच घूम घूम कर अपने पक्ष में जमकर प्रचार कर रही हैं। भारी गर्मी के बीच भी वे मतदाताओं के बीच पहुंच जाती हैं अब देखने वाली बात यह है की प्रमिला सिंह के नाम पर एक लाइसेंसी रिवाल्वर है ही लेकिन उनके पति जो कि आईएएस अधिकारी है और उनका नाम है अमरपाल सिंह उनके पास एक पिस्तौल और एक रिवाल्वर का लाइसेंस भी है।

सवाल इस बात का है कि एक ही घर में पति के पास दो लाइसेंसी गन है और पत्नी के पास एक लाइसेंसी रिवाल्वर भला ऐसी कौन सी बात है जिसके कारण एक ही घर में तीन-तीन लाइसेंसी हथियार रखे गए हैं। अब इनकी संपत्ति की अगर बात करें तो प्रमिला सिंह ने अपनी संपत्ति 72 लाख बताई और उनके पास 52 लाख की अचल संपत्ति है लेकिन सबसे बड़ी बात की  है कि उन्होने 35 लाख का लोन भी ले रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here