Breaking News

कांग्रेस की इस प्रत्याशी को क्यों कहा जाता है रिवाल्वर रानी? Revolver Rani: Congress Candidate

Posted on: 13 Apr 2019 19:25 by bharat prajapat
कांग्रेस की इस प्रत्याशी को क्यों कहा जाता है रिवाल्वर रानी? Revolver Rani: Congress Candidate

बात बड़ी अजीब है और चैंकाने वाली भी है भला लोकसभा का चुनाव लड़ने वाली महिला कैंडिडेट के पास रिवाल्वर है और उन्हें किससे खतरा हो सकता है और खासकर ऐसी स्थिति में जब कि उनके पति खुद आईएएस अधिकारी हो। लेकिन यह सच है शहडोल से लोकसभा चुनाव लड़ रही प्रमिला सिंह के पास एक लाइसेंसी रिवाल्वर है और इसी वजह से उन्हें रिवाल्वर रानी भी कहा जाता है।

प्रमिला सिंह को कांग्रेस ने टिकट दिया है और उनके बारे में कहा जाता है कि वे अपने क्षेत्र में बेहद लोकप्रिय रही हैं। शहडोल उनका कार्यक्षेत्र भी रहा है इन दिनों वे मतदाताओं के बीच घूम घूम कर अपने पक्ष में जमकर प्रचार कर रही हैं। भारी गर्मी के बीच भी वे मतदाताओं के बीच पहुंच जाती हैं अब देखने वाली बात यह है की प्रमिला सिंह के नाम पर एक लाइसेंसी रिवाल्वर है ही लेकिन उनके पति जो कि आईएएस अधिकारी है और उनका नाम है अमरपाल सिंह उनके पास एक पिस्तौल और एक रिवाल्वर का लाइसेंस भी है।

सवाल इस बात का है कि एक ही घर में पति के पास दो लाइसेंसी गन है और पत्नी के पास एक लाइसेंसी रिवाल्वर भला ऐसी कौन सी बात है जिसके कारण एक ही घर में तीन-तीन लाइसेंसी हथियार रखे गए हैं। अब इनकी संपत्ति की अगर बात करें तो प्रमिला सिंह ने अपनी संपत्ति 72 लाख बताई और उनके पास 52 लाख की अचल संपत्ति है लेकिन सबसे बड़ी बात की  है कि उन्होने 35 लाख का लोन भी ले रखा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com