Breaking News

पीएम को चिट्ठी लिखने का खुलासा अभी क्यों किया, माल्या ने दी सफाई

Posted on: 27 Jun 2018 12:16 by Praveen Rathore
पीएम को चिट्ठी लिखने का खुलासा अभी क्यों किया, माल्या ने दी सफाई

नई दिल्ली। शराब किंग विजय माल्या ने मंगलवार को ट्विट किया था, कि 2016 में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली को चिट्ठी लिखी थी, जिसका उन्होंने जवाब नहीं दिया। यह ट्वीट करने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने सवाल करना शुरू कर दिए कि आखिर अब इतने दिन बाद माल्या ने ये खुलासा क्यों किया? इस पर माल्या ने मंगलवार देर रात ही ट्वीट किया कि उनकी बैंकों का कर्ज चुकाने की इच्छा है और इसके लिए युनाइटेड ब्रिवरीज और उन्होंने कर्नाटक हाई कोर्ट में आवेदन देकर इसके प्रापर्टी बेचने की अनुमति मांगी है।

माल्या ने कहा कि लोग पूछ रहे हैं कि मैंने इस वक्त ये बयान क्यों दिया तो बता दूं कि मैंने कर्नाटक हाईकोर्ट में 22 अप्रैल 2018 को आवेदन दिया है, जिसमें मेरी 13900 करोड़ रुपए की संपत्ति का ब्योरा दिया गया है, ये बेचकर बैंकों का कर्ज चुकाने की मंशा है, हमने न्यायालयीन देखरेख में संपत्ति बेचने और बैंकों के कर्ज चुकाने की अनुमति मांगी है। लेकिन जांच एजेंसियां सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) इसमें व्यवधान या आपत्ति लगाती है, तो उनका चेहरा उजागर हो जाएगा। माल्या ने कहा कि मैं कर्ज चुकाने के लिए ईमानदारी से प्रयास करता हूं, यदि से प्रेरित तथ्यों का इसमें दखल रहा तो मैं कुछ नहीं कर सकता।

उल्लेखनीय है कि माल्या ने ट्विट कर कहा था कि बैंकों और सरकारी एजेंसियों ने मुझे वसूली करने के इतर कर्ज नहीं चुकाने वाला पोस्टर बॉय बना दिया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com