Breaking News

आखिर क्यों बढ़ जाते हैं सेक्स के बाद लड़कियों के ये अंग

Posted on: 29 Apr 2019 15:23 by ranjan kumar
आखिर क्यों बढ़ जाते हैं सेक्स के बाद लड़कियों के ये अंग

आजकल के समय में सेक्स सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हिस्सा बनता जा रहा है लोगों की रोज मर्रा की जिंदगी में, जिसके कारण वह जिंदगी के रोमांस से भरपूर सारे मजे ले पा रहे है। इस बीच आपने अक्सर देखा होगा कई महिलायें शादी के बाद तो कई महिलाएं शादी के पहले भी शारीरिक संबंध बनाने के बाद मोटी होती हुई चली जाती है।

Read More : OMG! ये क्या चलती बोट में ‘कपल’ करने लगा सेक्स…

तो अगर आप भी इस समस्या का सामना कर रहे है और आपके दिमाग में भी यह बात आती है कि आप आखिर सेक्स के बाद महिलाओं के कुछ अंग क्यों बढ़ जाते है, तो यह पूरी खबर ध्यान से पढ़िएगा यह आपके बहुत काम की खबर है।

Read More :…इस तरीके से बिना ‘कंडोम’ पहने ले सेक्स का मजा

जी हां, दरअसल आपको बता दे कि सेक्स के बाद महिलाओं में मोटापा या वजन बढ़ना आम बात है, परन्तु असली वजह तो यह है कि, शारीरिक संबंध बनाने के बाद शरीर के हार्मोन्स में काफी बदलाव आता है। इससे शारीरिक विकास की प्रक्रिया को और तेज कर देते हैं, जिसकी वजह से महिलाओं का शादी के बाद सेक्स करने से वजन बढ़ने लगता है।

Read More : इन अंगों को छूते ही महिला सेक्स के लिए होगी उत्तेजित

इतना ही नही कुछ लोगों का मानना है कि शारीरिक संबंध बनाने के बाद मानसिक तनाव या टेंशन से भी राहत मिलती है। इसके कारण भी कुछ महिलाओं का वजन काफी तेजी के साथ बढ़ने लगता है।

तो वहीं कुछ लोगो का ऐसा मानना है कि शारीरिक संबंध बनाने से शरीर का इम्यून सिस्टम काफी मजबूत होता है जिससे भूख भी बढ़ती है। वजन बढ़ने का यह भी एक कारण माना जाता है। तो आप भी अगर इस समस्या का शिकार हो चुके है, तो सेक्स के साथ-साथ कुछ समय एक्सरसाइज के लिए भी जरुर निकाले।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com