मोदी के समारोह से लौटते वक़्त शाहिद की पत्नी ने किया कुछ ऐसा, वायरल हुई तस्वीर

0
15

पीएम मोदी ने अपने शपथ ग्रहण में कई बॉलीवुड सितरों को भी बुलाया था. जिसमे शाहिद कपूर भी शामिल हैं. इस समारोह में शहीद के साथ उनकी पत्नी मीरा भी आई थी. इस दौरान शहीद काफी अच्छे ड्रेसअप में नज़र आए. वहीं मीरा मीरा ऑफ व्हाइट कलर के अनारकली में जंच रही थीं. समारोह से लौटते समय शाहिद और मीरा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए.

mira rajput

इस दौरान मीरा अपनी हील को हाथों में पकड़ें नज़र आई और नंगे पैर ही एयरपोर्ट पर चल रही थी. मीरा को ऐसे देखकर साफ़ पता चल रहा था कि वह हील पहनकर काफी थक गई हैं. इस वजह से उन्होंने सैंडल हाथ में ले ली थी और उनके ही पीछे शाहिद कपूर चल रहे थे. उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा कि उनकी पत्नी सैंडल हाथ में लेकर नंगे पर चल रही हैं.

मीरा के हाथ में एक बैग भी था. वह बैग “चैनल” नाम के एक ब्रांड का था. जिसकी कीमत करीब दो लाख रुपए की है. हाथों में सैंडल लिए मीरा की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इसके चलते मीरा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. वहीं कुछ लोगों को मीरा का ये अंदाज काफी पसंद आया.

एक यूजर ने लिखा- इतने थकान भरे सफर के लिए मीरा को अपने साथ स्लिपर या फ्लैट फुटवियर रखना चाहिए था। कितनी मूर्ख है ये। क्या वो न्यूज में आना चाहती थी? आम लोग भी थके होते हैं लेकिन वो कभी इस तरह से नहीं चलते हैं. #शेम #ड्रामा.. दूसरे यूजर ने लिखा, आम लोग भी जब थके हुए होते हैं तो यही करते हैं लेकिन स्टार की पत्नी ने ये नौटंकी की तो अप्रूवल. वो वहां गई ही क्यों थीं?

वहीं एक ने लिखा, मैं यह कहूंगी कि ये उसकी मर्जी है. हर लड़की यही करती है. कृपया कर एक फोटो का इतना तमाशा ना बनाएं. बता दें कि मीरा कपूर का स्टाइल किसी हीरोइन से कम नहीं है. मीरा, शाहिद के साथ हर छोटे-बड़े फंक्शन में नजर आती हैं. हर बार उनके ड्रेसिंग स्टाइल को लोग काफी पसंद भी करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here