Trending News

जब कैमरे के सामने भीड़ गए दो न्यूज़ एंकर्स, VIDEO वायरल

Posted on: 27 Feb 2018 04:54 by Surbhi Bhawsar
जब कैमरे के सामने भीड़ गए दो न्यूज़ एंकर्स, VIDEO वायरल

नई दिल्ली: न्यूज़ चैनल तो सभी देखते है। बुलेटिन के दौरान एंकर्स डिबेट शो भी करते है। लेकिन क्या आपने कभी सुना या देखा है कि कोई एंकर्स कैमरे के सामने ही भीड़ गए हो। शायद नहीं, लेकिन ऐसा हुआ है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, पाकिस्तान के एक न्यूज़ चैनल पर बुलेटिन के दौरान एक महिला और एक पुरुष एंकर कैमरे के सामने ही एक-दूसरे से भीड़ गए। ये एंकर्स लाहौर के न्यूज चैनल सिटी 42 के हैं। उस वक्त भले ही बुलेटिन ऑन एयर नहीं हुआ था. लेकिन, कैमरा ऑन था।

झगड़ा इतना जोरदार था कि महिला ने तो साथी पुरुष एंकर को जाहिल तक कह दिया। जानकारी के अनुसार, न्यूज चैनल डेली पाकिस्तान पर महिला और पुरुष एंकर एक बुलेटिन कर रहे थे। जिसमे ब्रेक के दौरान दोनों एंकर आपस में लड़ने लगे।

पुरुष एंकर बोलता नजर आता है कि ”मैं इनके साथ कैसे न्यूज बुलेटिन करूं। ये कह रही हैं कि मुझसे बात मत करो।” वहीं महिला एंकर जवाब देते हुए कहती है कि ”मैंने लहजे की बात की है. मुझसे तमीस से बात करो।’

जिसके बाद मेल एंकर कहता है कि ”मैंने तुमसे किस तरह से बात की है।” जिसके बाद महिला एंकर धीरे से जाहिल शब्द का इस्तेमाल करती है। फिर पुरुष रिपोर्टर महिला को बोलते हैं कि ”तमीज से बात करो। क्या ये सब रिकॉर्ड हो रहा है।” साथ ही कहता है कि ”अजीब है इसके नखरे ही खत्म नहीं हो रहे।”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com