Breaking News

जब ये एक्टर मोदी के सपोर्ट में बोला, भूल गए कांग्रेस के पाप | Actor spoke in support of Modi, forgot the sin of Congress

Posted on: 14 Apr 2019 08:44 by Pawan Yadav
जब ये एक्टर मोदी के सपोर्ट में बोला, भूल गए कांग्रेस के पाप | Actor spoke in support of Modi, forgot the sin of Congress

लोकसभा चुनाव के चलते राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। इतना ही नहीं, कई दिग्गज लोग भी पार्टियों के सपोर्ट में उतर रहे हैं। इसी बीच फिल्म अभिनेता कबीर बेदी पीएम मोदी का सपोर्ट किया है।

कबीर बेदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि इस चुनाव में पहली बार वोट डालने वाले युवा काफी अहम है, क्योंकि आपका एक वोट नई सरकार तय करेगा। इस चुनाव में आप उन लोगों की, बिलकुल न सुनें जो कांग्रेस के पुराने पाप भूल चुके हैं। बेहतर कल के लिए आप पीएम मोदी की प्रगतिशील नीतियों पर भरोसा कीजिए। वह देश के सबसे बेहतर पीएम हैं।

इतना ही नहीं, कबीर बेदी ने पीएम को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि भले ही मैं आपसे कई मु्द्दों पर सहमत नहीं हूं, मगर बेशक आप देश के बेस्ट पीएम है, इसलिए मैं आपको फिर से पीएम बनता देखना चाहता हूं।
Read More : मध्यप्रदेश में बीजेपी सांसद की फिसली जुबान, पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान

पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान

लोकसभा चुनाव के चलते राजनैतिक पार्टियाँ एक दूसरे पर जमकर जुबानी हमले कर रही है साथ ही आरोप प्रत्यारोप का  दौर भी जारी है। इसी कड़ी में नेता ऐसे बयान दे रहे है जो राजनैतिक गरिमा के बिल्कुल विपरीत है। इसी का एक नजारा मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में देखने को मिला हैै। जहाँ सांसद और बीजेपी प्रत्याशी राव उदय प्रताप ने प्रधानमंत्री मोदी की तारिफ करने के दौरान उन्हे अप्रत्यक्ष रूप से चोर कह दिया।

बता दे कि बीजेपी ने इस बार के लोकसभा चुनाव में वर्तमान सांसद उदय प्रताप सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है। जिसके चलते वे शनिवार को चुनाव प्रचार के लिए होशंगाबाद पँहुचे। जहाँ अपने भाषण के दौरान उन्हाने पीएम मोदी को अप्रत्यक्ष रूप से चोर कह दिया। उन्होने कहा कि पहले देश चोर के नाम से जाना जाता था, अब प्रधानमंत्री मोदी के नाम से जाना जाता है। ये दलों का नही बल्कि देश बचाने का चुनाव है।राव के इस बयान ने अब सियासी गलियारों में तूल पकड़ लिया है।

Read More : जब प्रियंका ने मोदी से पूछा- बताईये भ्रष्ट कौन है?

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com