जब महिला ने पुलिस के साथ की बदसलूकी, वीडियो वायरल

0
56
delhi

नई दिल्ली : दिल्ली की सड़कों पर ट्रैफिक का भारी दबाव और बोझ रहता है। यहां तैनात ट्रैफिक पुलिस का काम यातायात को सही बनाए रखना होता है और साथ ही यह भी देखना होता है कि कोई भी सड़क और यातायात नियमों का उल्लंघन न करे। लेकिन दिल्ली के इंडस्ट्रियल इलाके मायापुरी में ट्रैफिक पुलिस से बदसलूकी और धक्का-मुक्की का मामला सामने आया है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार यहां बगैर हेल्मेट के जा रहे एक पुरुष और महिला ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल द्वारा रोके जाने पर उससे उलझ पड़े।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे अनिल कुमार पांडे और माधुरी नाम की महिला ट्रैफिक पुलिस से बदसलूकी कर रहे हैं। इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में स्कूटी सवार एक शख्स को पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद स्कूटी में पीछे बैठी महिला अचानक से ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के साथ झगड़ करती दिख रही है। इस वीडियो में महिला दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में तैनात एक एएसआई के साथ बदसलूकी करती दिख रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल रंग की स्कूटी पर एक पुरुष और महिला बगैर हेलमेट पहने जा रहे थे। इस दौरान जब उन्हें ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल रोकता है तो महिला स्कूटी से उतरकर उसपर चीखती-चिल्लाती है और उससे उलझ पड़ती है। स्कूटी चला रहा पुरुष भी इसमें उसका साथ देता है। दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक पुलिस में तैनात एएसआई सुरेंद्र की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने स्कूटी सवार माधुरी और अनिल कुमार पांडे को गिरफ्तार कर लिया है।

‘भाई की मौत हो गई है इसलिए जाने दो’

वायरल वीडियो में महिला यह कहती नजर आ रही है कि उसके भाई की मौत हो गई है इसलिए जाने दो। उसका साथ देते हुए स्कूटी चालक पुरुष ने भी ट्रैफिक पुलिस को कहा कि महिला के भाई की मौत हो गई है इसलिए वो जल्दी में हैं और वो उन्हें जाने दें। इस पर ट्रैफिक पुलिस ने उनसे स्कूटी साइड लगाने को कहा तो महिला ने उतरकर पुलिस कॉन्स्टेबल से उलझ पड़ी। दिल्ली पुलिस के मुताबिक स्कूटी सवार माधुरी और अनिल दोनों नशे में थे। पुलिस के मुताबिक स्कूटी सवार अनिल पांडे पूर्व सैनिक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here