Breaking News

जब रैली में भावुक हुई साध्वी प्रज्ञा | ‘Sadhvi Pragya’ gets Emotional in Rally…

Posted on: 18 Apr 2019 19:39 by Mohit Devkar
जब रैली में भावुक हुई साध्वी प्रज्ञा | ‘Sadhvi Pragya’ gets Emotional in Rally…

भोपाल निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा की ओर से साध्वी प्रज्ञा को टिकट देने के बाद से ही प्रज्ञा पर विपक्ष से आरोप लगाए जा रहे है, प्रज्ञा पर मालेगांव ब्लास्ट के आरोप के चलते ट्रायल चल रहा हैं। जिस पर प्रज्ञा ने जबाव देते हुए उसे कांग्रेस की साजिश बताया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रज्ञा ने कहा कि, कांग्रेस ने उन्हें शाजिस कर फंसाया है। उन पर लगे तमाम आरोप की वजह कांग्रेस ही है। साध्वी प्रज्ञा ने कहा की वे जमानत पर बाहर है और एनआईए ने उन्हें क्लीन चिट दी है, लेकिन कांग्रेस को उन पर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं होता। वे मुझ पर सवाल उठाने से पहले अपने गिरेवान में झांक कर देखे। कांगे्रस पर साध्वी प्रज्ञा ने हमला करते हुए कहा कि ये लोग आतंकियों को जी कहते है, ये आतंकवादी देश बनाना चाहते हैं। जो भी देश के लिए जीता-मरता है, उसे आतंकी बनाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा की एनआईए ने भी स्वीकारा है की वे आतंकवादी नहीं हैं, क्योंकि उनकी पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व भी जमानत पर बाहर है। एनआईए से अपनी जमानत दिए जाने पर उठ रहे सवालों पर उन्होंने कहा कि एनआईए का गठन 26/11 हमले के बाद किया गया था, जिसकी नींव कांग्रेस ने ही रखी थी, और आज वे ही उस पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

प्रज्ञा ने कहा कि मैं ही चुनाव लड़ रही हूं ये ठीक नहीं है, मैं भी चुनाव लड़ रही हूं। इन दोनों बातों में काफी अंतर है। भाजपा में काफी अनुभवी राजनेता है। यहां देश के लिए काम करने वाले लोग हैं, और मुझे गर्व है कि अब में भी इनमें शामिल हूं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com