जब रैली में भावुक हुई साध्वी प्रज्ञा | ‘Sadhvi Pragya’ gets Emotional in Rally…

0
64
pragya thakur

भोपाल निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा की ओर से साध्वी प्रज्ञा को टिकट देने के बाद से ही प्रज्ञा पर विपक्ष से आरोप लगाए जा रहे है, प्रज्ञा पर मालेगांव ब्लास्ट के आरोप के चलते ट्रायल चल रहा हैं। जिस पर प्रज्ञा ने जबाव देते हुए उसे कांग्रेस की साजिश बताया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रज्ञा ने कहा कि, कांग्रेस ने उन्हें शाजिस कर फंसाया है। उन पर लगे तमाम आरोप की वजह कांग्रेस ही है। साध्वी प्रज्ञा ने कहा की वे जमानत पर बाहर है और एनआईए ने उन्हें क्लीन चिट दी है, लेकिन कांग्रेस को उन पर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं होता। वे मुझ पर सवाल उठाने से पहले अपने गिरेवान में झांक कर देखे। कांगे्रस पर साध्वी प्रज्ञा ने हमला करते हुए कहा कि ये लोग आतंकियों को जी कहते है, ये आतंकवादी देश बनाना चाहते हैं। जो भी देश के लिए जीता-मरता है, उसे आतंकी बनाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा की एनआईए ने भी स्वीकारा है की वे आतंकवादी नहीं हैं, क्योंकि उनकी पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व भी जमानत पर बाहर है। एनआईए से अपनी जमानत दिए जाने पर उठ रहे सवालों पर उन्होंने कहा कि एनआईए का गठन 26/11 हमले के बाद किया गया था, जिसकी नींव कांग्रेस ने ही रखी थी, और आज वे ही उस पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

प्रज्ञा ने कहा कि मैं ही चुनाव लड़ रही हूं ये ठीक नहीं है, मैं भी चुनाव लड़ रही हूं। इन दोनों बातों में काफी अंतर है। भाजपा में काफी अनुभवी राजनेता है। यहां देश के लिए काम करने वाले लोग हैं, और मुझे गर्व है कि अब में भी इनमें शामिल हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here