जब सलमान के वकील ने कहा, सलमान खान का चेहरा देखने के लिए बुलाना चाहते हैं.

सलमान खान आज जोधपुर कोर्ट में काला हिरण मामले की सुनवाई के लिए पेश नहीं हुए हैं। बता दें कि पिछले दिनों सलमान को जान से मारने की धमकी सोपू गैंग की ओर से दी गई थी।

0
64

सलमान खान आज जोधपुर कोर्ट में काला हिरण मामले की सुनवाई के लिए पेश नहीं हुए हैं। बता दें कि पिछले दिनों सलमान को जान से मारने की धमकी सोपू गैंग की ओर से दी गई थी। सलमान के वकील ने सुरक्षा को खतरा बताया है। इस वजह से वह कोर्ट नहीं पहुंचे हैं। मामले की अगली सुनवाई के लिए 19 दिसंबर की तारीख तय की गई है।

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता सलमान खान की काला हिरण मामले में जोधपुर कोर्ट में सुनवाई चल रही है। उन्‍हें 27 सितंबर को कोर्ट में पेश होना था। सुनवाई से कुछ दिन पहले ही सलमान को जान से मारने की धमकी सोपू गैंग की ओर से दी गई थी। सलमान खान के वकील के मुताबिक लगातार मिल रहीं धमकियों के कारण सलमान खान कोर्ट में पेश नहीं होंगे। ये भी बताया गया कि उनकी तबियत भी कुछ ठीक नहीं है। वहीं, इस मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट ने अगली तारीख तय कर दी है। इसके मुताबिक सलमान खान को 19 दिसंबर को जोधपुर कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है।

सुनवाई के दौरान वकील ने कहा कि सलमान खान को हमेशा के लिए अपील के दौरान पेशी से छूट दी जाए. सुनवाई के दौरान उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई जब वकील ने कहा क्या वो सलमान खान का चेहरा देखने के लिए उन्हें बुलाना चाहते हैं.


सलमान खान के वकील का ये बयान सुनकर जज ने चौंकते हुए कहा- क्या मैं? बात को संभालते हुए सलमान खान के वकील ने कहा नहीं मैं बाकी लोगों की बात कर रहा हूं क्या वह सलमान खान का चेहरा देखना चाहते हैं. आज के दिन हाजिरी माफी दी जाए क्योंकि वह फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, इसलिए आ नहीं सकते हैं. और दूसरे एप्लीकेशन में यह कहा कि उन्हें हमेशा के लिए अपील के दौरान पेशी से छूट दी जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here