Breaking News

जब करण जौहर की इस हीरोइन को दो लड़कियों ने दी भद्दी-भद्दी गालियां, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Posted on: 14 Jun 2019 12:56 by Mohit Devkar
जब करण जौहर की इस हीरोइन को दो लड़कियों ने दी भद्दी-भद्दी गालियां, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर की पिछले दिनों फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 रिलीज़ हुई थी. जिसमे अनन्या पांडे और तारा सुरिया ने अपना बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहला कदम रखा था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी. लेकिन वहीं दूसरी तरफ तारा की एक्टिंग की चर्चाएं हर तरफ होने लगी थी. अब वहीं हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में तारा ने अपने के ऐसे अनुभव को शेयर किया है, जिस वजह से वो भी काफी हैरान रह गई थी.

तारा ने अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि, जब वह अपनी ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 देखने के लिए थियेटर गई थी, तब उस दौरान उनके पास बेठी दो लड़कियों ने उनकी एक्टिंग का काफी मजाक उड़ाया था. तारा ने कहा कि, उन दोनों लड़कियों के पास में वह बेठी हुई थी. लेकिन उन दोनों महिलाओं को इस बात का अंदाज़ा ही नहीं था की उनके पास तारा ही बेठी हुई हैं. उन्होंने आगे कहा कि फिल्म में एक सीन ऐसा था जहां मेरी एक्टिंग देखने के बाद वे मेरे बारे में बेहद भद्दी बातें कह रही थी. लेकिन जब फिल्म खत्म हुई और लाइट्स चालु हुई तो मैंने उन्हें देखा. दोनों मुझे देखकर हैरान थीं लेकिन मैंने उन्हें सिर्फ थम्स अप किया और मैं वहां से चली गईं.

तारा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने उन दोनों लड़कियों की बातों का कोई रिएक्शन नहीं दिया. इसके अलावा बता दें कि, तारा ने बॉलीवुड में अपने दम पर एंट्री ली है. उनके परिवार से कोई भी बॉलीवुड से नहीं जुड़ा हुआ है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस तारा के पास स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 के बाद दो प्रोजेक्ट्स हैं. वे मिलाप जावेरी की फिल्म मरजावां में काम करने जा रही है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुलप्रीत और रितेश देशमुख के साथ वे देखने को मिलेंगी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com