भोपाल से चुनाव लड़ने पर बोली साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, कहा पार्टी कहे तो वे ‘धर्मयुद्ध’ के लिए तैयार | Sadhvi Pragya Thakur Statement for contesting ‘ELECTION’ from Bhopal

0
68
Pragya Thakur and digvijay singh

आगामी लोसभा चुनाव को देखते हुए राजनैतिक पार्टियों ने कई सीटों पर अपने – अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। लेकिन बीजेपी और काँग्रेस ने अभी तक मध्यप्रदेश की कई सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है। प्रदेश में बीजेपी की सबसे सुरक्षित माने जाने वाली भोपाल सीट से काँग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को उतारकर बीजेपी के लिए परेशानी खड़ी कर दी है। जिसके चलते अभी तक पार्टी ने भोपाल से अपना उम्मीद्वार नही उतारा है।

वही बीजेपी की ओर से दिग्विजय सिंह को टक्कर देने के लिए साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का नाम जमकर उछाला जा रहा है। इस बात की मंशा साध्वी ने भी इशारों में जाहिर कर दी है कि अगर पार्टी उन्हे भोपाल से चुनावी मैदान में उतारती है तो वे दिग्विजय सिंह के खिलाफ जरूर चुनाव लड़ेगी।

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि ‘‘जिस दिग्वजयद सिंह ने हिन्दू धर्म को पूरे विश्व में बदनाम किया, भगवा ध्वज को आतंकवाद का रूप बताया, आध्यात्म और त्यागमय जीवन पर आक्षेप किए और राष्ट्रधर्म को कलंकित किया उसके खिलाफ यदि मुझे चुनाव लड़ना पड़े तो पीछे नही हटूंगी।”

साथ ही उन्हाने कहा कि” वे बचपन से राजनीति करती आ रही है। अभी तक वे किंगमेकर की भूिमका मे थी, लेकिन अब यदि संगठन के आदेश पर किंग बनना पड़े तो वे इसके लिए तैयार ह। वे एक राष्ट्रभक्त ह और राष्ट्र के विरूद्व बात करने वालों के लिए, पापी और दुरात्मा को समाप्त करने के लिए कुछ भी करने को तैयार ह। आज दिग्विजय सिंह भले ही अपने आसपास साधु-सन्यासियों भीड़ लगाए हुए हो, लेकन वह असली साधु संत हो ही नही सकते।”

 

अधिक खबरे पढ़े –

अब दूध के लिए भी तरसेगा पाकिस्तान, 180 रुपय लीटर हुआ दाम

अब दूध के लिए भी तरसेगा पाकिस्तान, 180 रुपय लीटर हुआ दाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here