Breaking News

जब एक पत्रकार पर भड़के सलमान खान, पुलिस में हुई शिकायत

Posted on: 25 Apr 2019 19:30 by Mohit Devkar
जब एक पत्रकार पर भड़के सलमान खान, पुलिस में हुई शिकायत

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. दबंग 3 की शूटिंग के दौरान सलमान के खिलाफ कई विवाद भी देखने को मिल रहे हैं. अब हाल ही में गुरुवार को सलमान खान के खिलाफ मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज हुई है. शिकायत में सलमान को एक शख्स ने कार से फ़ोन छिनने का आरोप बताया है. इस मामले में सलमान खान के बॉडी गार्ड ने भी क्रॉस एप्लीकेशन दी है. जिसके मुताबिक, सेलेब्रिटी के परमिशन के बी इना कोई उनका विडियो या फोटो नहीं ले सकता. वह एक आरोप है.

दरअसल, सलमान खान गुरुवार सुबह अपनी साइकिल से वह जुहू की और जा रहे थे. सलमान खान को खुली सड़क पर साइकिल चलते देख एक पत्रकार और उसका साथी कैमरामैन सलमान का पीछा करने लग गए. इस मौके पर पत्रकार और कैमरामैन ने मोबाइल से सलमान खान का वीडियो शूट करने की कोशिश की. तभी सलमान खान भड़क गए. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि सलमान ने मोबाइल छीन लिया जिसे बाद में बॉडीगार्ड्स ने वापस लौटा दिया.

इस पूरे मामले के मुंबई के डीएन नगर पुल‍िस स्टेशन में सलमान खान के खिलाफ लिखित श‍िकायत दर्ज कराई गई है. इसमें कहा गया है कि सलमान खान सेल‍िब्र‍िटी होने के नाते किसी की गाड़ी में हाथ डालकर मोबाइल नहीं छीन सकते हैं. श‍िकायत में सलमान पर उचित कार्रवाई की मांग की गई है.

उधर, यह जानकारी भी सामने आ रही है कि इस मामले को लेकर सलमान खान के बॉडीगार्ड की तरफ से भी एक शिकायत की गई है. जिसमें सलमान खान का पीछा करने और बिना अनुमति शूट करने का आरोप लगाया गया है.

Read More:दिग्विजय सिंह का नाम लिए बगैर बोली प्रज्ञा ठाकुर, ‘ऐसे आतंकी का समापन करने के लिए सन्यासी को लड़ना पड़ रहा चुनाव’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com