कोई नहीं रोक पाएगा करोड़पति बनने से अगर हाथों मे है ये रेखा

0
25
hastrekha

ज्योतिष शास्त्र में हस्त रेखाओं का बहुत महत्व दिया गया है और हो भी क्यो ना हमारा भविष्य हमारी हमारा रहन सहन हमारी प्रकृति सभी तो हमारे हाथों की रेखाओं से मालूम हो जाती है। हमारे हाथों की लकिरों से ही साफ नजर आ जाता है कि हमारा भविष्य कैसा होगा लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि हम मेहनत ना करें। जानते है हाथों में बनी कौन सी रेखा हमे कामयाबी और धनवान बनाती है।

1- कुछ लोगों के हाथ में मणिबंध से लेकर शनि पर्वत तक रेखा रहती है। माना जाता है कि ऐसी रेखाओं वाले लोगों को जीवन में कभी काम की कमी नहीं रहती है। इन लोगों के पास हमेशा खूब पैसा रहता है। लेकिन यह रेखा हर किसी के हाथ में नहीं होती है। बहुत ही कम लोगों के हाथ में ऐसी रेखा मिलती है।

2- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन लोगों की हथेली भारी और चैड़ी होती है और साथ में उंगलियां कोमल और नरम होती है वह व्यक्ति बहुत धनवान होता है। ऐसे लोगों को कभी धन की कमी नहीं होती।

3- कुछ लोगों के हाथों में सूर्य पर्वत उभरा हुआ होता है और सूर्य पर्वत से कोई रेखा निकलते हुए गुरु पर्वत पर जाकर मिलती हो ऐसे लोग सरकारी अधिकारी बनते हैं और ढ़ेर सारी सम्पत्ति बनाते हैं।

4- कुछ लोगों के हथेली पर त्रिशुल की आकृति बनती है। ऐसे लोगों को उच्च पद प्राप्त होता है। पैसों से जुड़ी कोई भी समस्या नहीं होती है।

5- जिन लोगों के अंगूठे पर चक्र का निशान हो तो वह व्यक्ति बहुत भाग्यशाली कहलाता है। उसको सफलता बड़ी जल्दी मिलती है और अपने क्षेत्र का महारथी माना जाता है। ऐसे लोगों को कामयाब बनने से कोई भी नहीं रोक सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here