तो अकेले होने पर सेक्स के बारे में ये सब सोचती है महिलाएं…. | What do Women think about ‘SEX’ in Alone

0
352
sex

जब भी हम बात करते है अपनी लाइफस्टाइल की तो उसमे सबसे पहले सेक्स का नाम सामने आता है क्योंकि सेक्स आज के समय में सबसे ज्यादा होने लगा है। इसका कारण यह है कि इससे लोगों में आपसी संबंध मजबूत और विश्वास भी बढ़ता रहता है और वह एन्जॉय के साथ अपनी लाइफ जीता है।

लेकिन अभी तक आप जब भी सेक्स का मूड बनाते होंगे तो नार्मल बाते या कुछ रोमांटिक तरीके से प्यार करके पार्टनर को सेक्स के लिए उत्तेजित कर तैयार करते होंगे। उसके बाद आपको सेक्स में चरम सुख की प्राप्ति हो पाती होगी।

इतना ही नही कई बार आपने देखा होगा लड़के अकेले होने पर अपने मोबाइल या लैपटॉप पर कई तरह की ‘पोर्न’ वीडियो भी देखते है। ऐसा इसलिए लड़के करते है क्योंकि उन्हें पार्टनर के नही रहने पर सेक्स करने को नही मिलता और वह ज्यादा दिन हो जाने पर सेक्स के बारे में सोचने लगते है जिस कारण उन्हें पोर्न वीडियो का सहारा लेना पड़ जाता है।

ये तो बात हुई लड़को की पर क्या आपने कभी सोचा है कि सेक्स के बारें में लड़की की क्या सोच होती है वो अकेली होने पर सेक्स को लेकर क्या सोचती है? अगर हां, तो आइयें आज हम आपको बताते है कि आखिर लड़की घर में अकेले होने पर सेक्स के बारें में क्या सोचती है….

  1. बता दे कि कुछ महिलाएं भी ऐसी हैं जिन्हें सेक्स के दौरान अपने पुरुष पार्टनर पर हावी होने में मजा आता है, जिसके बारे में वह सोचती है।
  2. रिसर्च के मुताबिक अपने जीवन में महिलाएं कई फील्ड्स हैं जिसकी वह इन्चार्ज होती हैं तो लिहाजा वह चाहती हैं कि बेडरूम में पार्टनर के हाथ में कंट्रोल रहे।
  3. सेक्स को लेकर कुछ महिलाएं बेडरूम से बाहर सेक्स करने की कल्पना भी खूब करती हैं।
  4. अपने फिल्मी स्टार के साथ सेक्स की कल्पना करने वाली भी काफी महिलाएं रहती हैं।
  5. सबसे ज्यादा देखा जाता है कि एक्स के साथ सेक्स की कल्पना करना भी महिलाओं के बीच काफी फेमस है और कई बार आपका दिमाग एक्स के साथ बिताए सेक्सी पलों को याद करने में लग जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here