फिल्म फेयर अवार्ड नाईट में विक्की कौशल से ये क्या बोल गए रणवीर, सुनकर हर कोई रह गया दंग

रणवीर सिंह बॉलीवुड का जानामाना नाम है आज की बात करे तो उनकी दमदार एक्टिंग का हर कोई कायल है,

रणवीर सिंह बॉलीवुड का जानामाना नाम है आज की बात करे तो उनकी दमदार एक्टिंग का हर कोई कायल है, वो सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं अपनी निजी ज़िंदगी के लिए भी अक्सर चर्चा में बने रहते है, फिर चाहे वो उनका यूनिक ड्रेसिंग सेन्स हो या उनकी वाइफ दीपिका, हाल ही में रणवीर फिर से सुर्खियां बटोर रहे है जिसका कारण यह है की हाल ही में हुए फिल्म फेयर अवॉर्ड में उन्होंने विक्की कौशल और ंकेतरीना को नलेकर एक बड़ी बात कर दी वैसे तो सभी जानते है की विक्की कौशल और कटरीना कैफ की जोड़ी खूब पसंद की जाती है। फैंस भी दोनों को एकसाथ देखकर काफी खुश होते हैं। ये न्यूली मैरिड कपल अक्सर छुट्टियां मनाते और अपनी रोमांटिक तस्वीर साझा करते नजर आते हैं। दोनों ने जब शादी की घोषणा की थी तो हर कोई चौंक गया था। हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान विक्की कौशल कटरीना कैफ के साथ पहुंचे थे। इस दौरान रणवीर सिंह ने ऐसी बात कह दी कि हर कोई सन्न रह गया।

Also Read – Bigg Boss 16: जारी हुआ बिग बॉस सीजन 16 का प्रोमो, पहली बार कैमरे के सामने आएंगे बिग बॉस

रणवीर सिंह शो को कर रहे थे होस्ट

फिल्मफेयर अवॉर्ड को रणवीर सिंह होस्ट कर रहे थे। इस दौरान वह विक्की कौशल के जमकर हंसी-मजाक करते नजर आए। रणवीर ने विक्की कौशल से उनकी शादी को लेकर खूब सवाल किए। इस दौरान मजाक-मजाक में रणवीर सिंह के मुंह से विक्की कौशल के लिए कुछ ऐसा निकल गया जिससे वहां बैठा हर शख्स चौंक गया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

विडिओ आया सामने

इसके बाद रणवीर ने विक्की कौशल से कहा कि ‘हम दोनों में एक चीज और कॉमन है कि दोनों ने ही दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़कियों से शादी की है। जो कि हमारी औकात से बाहर हैं। मैं समझ सकता हूं, क्योंकि मुझसे भी लोग यही कहते हैं’। रणवीर की ये बात सुनने के बाद वहां बैठा हर शख्स हंसने लगता है।