ट्विटर पर अभिनंदन को ये क्या बोल गए मोदी, हुई सवालों की बरसात | What did PM Modi say about Abhinandan on Twitter

0
50
narendra modi

लोकसभा चुनाव 2019 की सियासी जंग में सभी पार्टियां कूद गई है. नेताओं ने अपने प्रचार-प्रसार की शुरुआत भी कर दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस चुनावी रण में कूद गए है। उन्होंने अपने चुनावी प्रचार-प्रसार की शुरुआत उत्तर प्रदेश के मेरठ से की। इसी बीच उन्होंने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू भी दिया। इस इंटरव्यू में उनसे कई तरह के सवाल पूछे गए लेकिन उनके एक जवाब पर वह सवालों के घेरे में आ गए।

must read: इस भाजपा प्रत्याशी पर लग चुका है यह गंभीर आरोप, नामांकन में छुपाई जानकारी | Sanghmitra Maurya hidden information about her marriage in nomination affidavi

अभिनंदन पर कही ये बात

इंटरव्यू में मोदी ने कहा कि जो अपने प्रधानमंत्री पर शक करते हैं, उन्हें पहचानना होगा, जो पाकिस्तान के पीएम की तारीफ करते हैं, उन्हें पहचानना होगा। जब अभिनन्दन की घटना घटी, तो देश के सभी दलों को कहना चाहिए था कि हमें देश की सेना पर गर्व है कि उसने F16 मार गिराया। उसकी बजाय कहने लगे कि अभिनन्दन वापस कब आएगा?

ट्विटर पर हुई सवालों की बरसात

सुधीर नाम के यूजर ने लिखा कि पूरा देश चाहता था अभिनन्दन सही सलामत स्वदेश वापस लौटें, लेकिन बीजेपी के प्रधान कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी जी आख़िर क्यों नही चाहते थे कि अभिनंदन अपने देश वापस आये?

नव्या त्रिवेदी नाम की यूजर लिखती है कि साहब का प्लान था कि अभिनन्दन वापस ही ना आ पाए और उसके नाम पर युद्ध वाला माहौल बना कर चुनाव में पूरा उपयोग किया जाए लेकिन डोनाल्ड ट्रंप ने सब बर्बाद कर दिया।

must read: रेस्टोरेंट में सफाई करने वाली स्मृति ऐसे बनीं तुलसी | How Smriti irani became famous as Tulsi

एक अन्य यूजर ने लिखा कि सबने कहा था हमें गर्व है… और क्यों ना कहा जाता कि अभिनन्दन वापस कब आएगा? क्यों ना पूछा जाए? यही बात अगर किसी और ने कही होती तो उसे देशद्रोही घोषित करने में जुट जाते ये लोग और इनकी बातें सुनिए..

इतना ही नहीं इस इंटरव्यू मव पिव्म मोदी ने यह भी बताया कि विपक्ष ने उस रात विपक्ष ने कैंडल लाइट मार्च निकलने और पुलवामा हमले को मुद्दा बनाने का षड्यंत्र तैयार कर लिया था लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अभिनंदन को वापस भेजने की घोषणा कर दी। इस घोषणा के बाद विपक्ष की योजना धरी की धरी रह गई।

must read: करोड़ों के मालिक है अमित शाह, तीन गुना बढ़ी संपत्ति | Amit Shah property increased three times in 7 years

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here