वर्ल्ड कप – किसी को भी डूबा सकती है ये काली आंधी | West Indies Players could be the Game Changer at World Cup 2019

0
43

नई दिल्ली : भले ही विंडीज की क्रिकेट टीम कमजोर मानी जा रही है लेकिन ये टीम किसी भी टीम को हराने की क्षमता रखती है। यह टीम इस बार अपना नाम वेस्टइंडीज बदलकर विंडीज के नाम से खेल रही है। बता दे कि विंडीज टीम कई द्वीपों के समूह की एक टीम है। टीम में क्रिस गेल और आंद्र रसेल की वापसी से उनके फैंस द्वारा काफी उम्मीदें जताई जा रही है।

विंडीज टीम में सितारा खिलाड़ियों के लौटने से भी बाकि खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा है। विंडीज ने अपनी टीम में का ऐलान 25 अप्रैल को किया था। विंडीज ने इस बार जैसन होल्डर को कप्तान और निकोलस पूरन को अपना विकेट-कीपर घोषित किया है। टीम ने अपने दो शानदार बल्लेबाज पोलार्ड और डेथ ओवर स्पेशलिस्ट ड्वेन ब्रावो को रिप्लेसमेंट के तौर पर ही टीम में शामिल किया है।

टीम की खासियत –

विंडीज की टीम के पास क्रिस गेले, आंद्र रसल, कार्लोस ब्रैथवेट और शिमरॉन हेटमायर जैसे शानदार बल्लेबाज है जो किसी भी परिस्तिथी में बल्लेबाजी करके टीम को जीत दिला सकते है। इसके आलावा टीम के कप्तान जैसन होल्डर और गेब्रियल ने भी अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है।

कुछ इस प्रकार है टीम –

क्रिस गेल, एविन लेविस, डैरेन ब्रावो, शिमरॉन हेटमायर, एश्ले नर्स, फेबियन एलन, आंद्र रसेल, कार्लोस ब्रैथवेट, जैसन होल्डर(कप्तान), शाई होप, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), केमर रोच, ओशने थॉमस, गेब्रियल और शेल्डॉन कौट्रेल।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here