Breaking News

मोदी हटाओ, देश बचाओ: ममता

Posted on: 05 Feb 2019 11:57 by Ravindra Singh Rana
मोदी हटाओ, देश बचाओ: ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस पार्टी की प्रमुख ममता बनर्जी ने सुप्रीम कोर्ट के मंगलवार को आये फैसले का स्वागत किया। कोर्ट ने सीबीआई और कोलकाता पुलिस के बीच हुई विवाद पर सुनवाई करते हुए कहा की कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार सीबीआई के सामने पेश हो। सीबीआई जांच में सहयोग करें कमिश्नर। फ़िलहाल राजीव कुमार की गिरफ्तारी नहीं होगी।

रविवार रात 8 बजे पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में मोदी सरकार के खिलाफ चल रहे धरने पर बैठ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा- यह लोकतंत्र की जीत है। उन्होंने कहा कि देश में कोई बिग बॉस नहीं है। कोर्ट के आदेश पर कहा कि राजीव कुमार के खिलाफ कोई ठोस कदम नहीं उठाया जाएगा। यह एक नैतिक जीत है। हमारे पास न्यायपालिका और सभी संस्थानों के प्रति बहुत सम्मान है। हम बहुत आभारी हैं। हम बहुत कृतज्ञ हैं।

हम सीबीआई या उसके अधिकारी के खिलाफ नहीं हैं। हम किसी जांच एजेंसी के खिलाफ नहीं हैं. हम सिर्फ सरकार के खिलाफ हैं, जो पॉलिटिकल वेंडेटा के प्रति कार्रवाई कर रहे हैं। आज लोकतंत्र की जीत है, भारत की जीत है, लोगों की जीत है। इस देश में कोई बिग बॉस नहीं है। यहां केवल जनता ही बिग बॉस है। केवल लोकतंत्र ही इस देश का बड़ा मालिक है।

ममता ने मोदी पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए बोलीं- पीएम मोदी ने लोकतंत्र को नष्ट कर दिया है। मोदी हटाओ, देश बचाओ- हम सभी राजनीतिक दलों के साथ लड़ाई लड़ेंगे। सभी लोगों को प्रधानमंत्री बनने के लिए आमंत्रित किया जाता है।

योगी पर हमलावर हुई ममता

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमलावर होते हुए सीएम ममता ने बोलीं- सीएम योगी पहले अपने राज्य संभाले। उनसे अपना राज्य संभलता नहीं है और वह यहां आना चाहते हैं। योगी आदित्यनाथ पहले यूपी को संभालें।वहां, इतने लोग मारे गए हैं, यहां तक ​​कि पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर लेंडिंग की बात को ममता ने कहा कि यह बिल्कुल गलत है।

 

Read More:-

वो स्वाइन फ्लू लेकर आ रहे थे, बोलीं- ममता

कोलकाता पुलिस कमिश्नर सीबीआई के सामने पेश हो: सुप्रीम कोर्ट

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com