Breaking News

Video: डीएम ने पत्नी संग थाने आकर पुलिस के सामने युवक को जमकर पीटा

Posted on: 07 Jan 2019 13:54 by Ravi Alawa
Video: डीएम ने पत्नी संग थाने आकर पुलिस के सामने युवक को जमकर पीटा

इन दिनों सोशल मीडिया पर अलीपुरद्वार के डीएम का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में अलीपुरद्वार के डीएम एक युवक को थाने में जमकर पिटाई करते हुए नजर आ रहे है.

Must Read: यहां बैंक लड़कियों को सिर्फ एक सेल्फी के बदले दे रहा मुंह मांगा लोन

दरअसल फेसबुक के एक ग्रुप में अलीपुरद्वार के डीएम निखिल निर्मल की पत्नी नंदिनी किषान पर इस युवक ने अश्लील टिप्पणी कर दी. फिर क्या था एफआईआर के बाद जब फालाकाटा थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो डीएम ने थाने में जाकर युवक की जमकर पिटाई कर दी.

Must Read:14 साल कोमा में रहने वाली महिला अचानक हुई प्रेग्नेंट, डॉक्टर्स हुए हैरान

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसके कारण पूरे जिले में हड़कंप मच गया है. पुलिस  के मुताबिक डीएम की पत्नी नंदिनी ने अपने फेसबुक ग्रुप में फालाकाटा के रहने वाले विनोद कुमार सरकार को शनिवार को जोड़ा था. जिसके बाद कुमार ने ग्रुप में नंदिनी को लेकर अश्लील टिप्पणियां कर दी.

Must Read:TikTok पर इस वीडियो ने मचाई धूम, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया

इसके बाद इस मामले को लेकर थाने में शिकायत भी दर्ज की गई थी. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी विनोद कुमार को गिरफ्तार कर लिया. डीएम निखिल की पत्नी नंदिनी के साथ रविवार की सुबह थाने पहुंचे. डीएम और उनकी पत्नी पर यह आरोप है कि उन्होंने आरोपी की खूब पिटाई की है. इस घटना का उस वक्त किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप साफ़ देख सकते है कि डीएम और उनकी पत्नी युवक को किस कदर पीट रहे है. वीडियो के वायरल होने के बाद डीएम का कहना है कि उनपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. उनकी पत्नी ने भी अब इस मामले में कुछ भी कहने से मना कर दिया है. जलपाईगुड़ी शाखा के जातिश्वर भारती के मुताबिक अगर कोई फेसबुक पर अश्लील हरकत करता है तो यह साइबर अपराध है. उसे कानून के मुताबिक सजा मिलनी चाहिए. डीएम और उनकी पत्नी द्वारा आरोपी की पिटाई करना सही नहीं है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com