हम मोदी को ऐसी मिठाईयाँ देंगे जिससे उनके दाँत टूट जाएंगे – ममता बनर्जी

0
18

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि कि वे प्रधानमंत्री मोदी को मिट्टी से बना मिठाईयाँ देंगे जिसे उनके दाँत टूट जाएँगे साथ ही उन्होन कहा कि प्रधानमंत्री चुनाव से पहले तो बंगाल में आए नही लेकिन अब वह बंगाल से वोट चाहते है। ममता बनर्जी ने आससनोल में एक चुनावी सभा के दौरान कहा कि ‘मोदी पहले बंगाल नहीं आए। अब चुनाव में उन्हें बंगाल से वोट चाहिए। हम मोदी को बंगाल का रसगुल्ला देंगे। हम मिट्टी से मिठाइयां बनाएंगे और उसमें कंकड़ डालेंगे जैसे लड्डू में काजू और किशमिश इस्तेमाल होता है। इससे दांत टूट जाएंगे।’

बता दे कि इससे पहले प्रधानमंत्री ने अभिनेता अक्षय कुमार को दिए गए गैर राजनैतिक इंटरव्यू में कहा था कि ममता दीदी हर साल उन्हे कुर्ते भेजती है। जिस पर ममता बनर्जी ने कहा कि वह प्रधानमंत्री को कुर्ते उपहार के तौर पर भेजती है। लेकिन यह राजनीति से अलग है। बता दे कि गुरूवार को बिरभूमि जिले ममता बनर्जी ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी कहते है कि मै उन्हे कुर्ते भेजती हूं, तो इसमे गलत क्या है? मै मादी के अलावा कई अन्य लोगों को भी उपहार भेजती हूं। लेकिन हम इस बारे में बात नहीं करते है। क्योंकि यह हमारी संस्कृति नही है। बल्कि शिष्टाचार है। वही ममता बनर्जी ने इस टिप्पणी के माध्यम से पीएम मोदी पर मेकओवर करने को आरोप लगााया है।

गौरतलब है कि अभिनेता अक्षय कुमार ने बीते दिनाक प्रधानमंत्री मोदी का एक गैर राजनैतिक इंटरव्यू लिया था जिसमें अक्षय कुमार ने मोदी से उनके विपक्षी पार्टिायों के नेताओं के साथ दोस्ती को लेकर एक सवाल किया था जिसका मोदी ने उत्तर देते हुए कहा था कि उनकी कई विपक्षी नताओं के साथ अचछी दोस्ती है। साथ ही मोदी ने कहा था कि ममता दीदी उन्हे हर साल तोहफे के रूप में कुर्ते और बंगाली मिठाईयाँ भेजती है। जिसके बाद मोदी के इस बयान पर ममता बनर्जी ने उक्त बयान दिया है। वही मोदी अक्षय कुमार द्वारा लिए गए इंटरव्यू के बाद विपक्षी पार्टियों के निशाने पर भी आ गए थेे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here