Breaking News

श्री गणेश को प्रसन्न करेंगे ये बुधवार के उपाय, नहीं होगी कभी धन की कमी

Posted on: 18 Jun 2019 18:24 by rubi panchal
श्री गणेश को प्रसन्न करेंगे ये बुधवार के उपाय, नहीं होगी कभी धन की कमी

पैसों की जरुरत होने पर पैसा का साथ ना होना कैसा होता है इस बात से आज हर कोई वाकिफ है। पैसों की पूर्ती के लिए अगर हम कुछ उपायों का सहारा लें तो यह कोई बूरी बात नहीं है। बुधवार को गणेश जी का दिन कहा जाता है। गणेश जी को विध्नहर्ता भी कहते है। अपने सभी दुखों को दूर करने के लिए हम गणेशजी को मनाते है उन्हें प्रसन्न करते है। आज भी हम आपको कुछ ऐसे ही उपाय बताने जा रहे जो श्री गणेश का प्रसन्न करने में आपकी मदद करेंगे।

1- कहा जाता है कि गणेश जी को हरा रंग बेहद पसंद है। इसलिए उन्हे प्रसन्न करने के लिए आप बुधवार को कुछ भी हरा उन्हें जरुर अर्पित करें।

2- वहीं आप चाहे तो बुधवार के दिन सुबह गणेश जी को दुर्वा की 11 या 21 गांठ भी चढ़ा सकते है जो कि गणेश जी को जल्द ही प्रसन्न करने में आपकी मदद करती है।

3- हर बुधवार को जरूरतमंदों को हरी मूंग का दान जरूर करें। ऐसा करके आप अपने संबंधों में आई खटास को दूर कर सकते हैं। इससे श्री गणेश को जल्द ही प्रसन्न भी कर सकते है।

4- अगर किसी वयक्ति को राहु की समस्या है तो बुधवार की रात को एक नारियल सिर के पास रखकर सो जाएं। और अगले दिन वह नारियल गणेश जी के मंदिर में कुछ दक्षिणा के साथ चढ़ा दें। साथ ही विघ्नहर्ता गणेश स्रोत का पाठ भी करें। इससे गणेश जी आप से जल्द ही प्रसन्न हो जाएंगे और आपके घर में कभी भी धन धान की कमी नहीं होती है।

5- गणेश जी को हरा रंग जितना प्रिय है उतना ही उन्हें सिंदूर भी पसंद है। गणेश जी को बुधवार के दिन केसरिया सिंदूर चढ़ाएं। ऐसा करने से सारी परेशानियां और संकट दूर हो जाते हैं।

बुधवार को अगर गणपति पूजा के साथ अगर आपके कुछ चमत्कारिक टोटके भी आजमा लें तो सभी परेशानियां दूर हो जाएगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com