Breaking News

रेलवे का नया कारनामा, AC कोच में शुरू हुआ झरना, वीडियो वायरल

Posted on: 02 Jul 2019 12:00 by Surbhi Bhawsar
रेलवे का नया कारनामा, AC कोच में शुरू हुआ झरना, वीडियो वायरल

मुंबई: मानसून आते ही देश की आर्त्य्हिक राजधानी मुंबई पानी-पानी हो गई है। दो दिन की बारिश में मुंबई ठप पड़ गई है। सड़कों पर पानी भरने से यातायात ठप हो गया है, कई ट्रेने रद्द कर दी गई है और उड़ानों का रुट बदल दिया गया है। मुंबई के इस पानी ने शासन-प्रशासन की पोल खोल दी है। लोकल ट्रेने रुक-रूककर चल रही है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ट्रेन के अंदर झरना बहता दिख रहा है। ट्रेन के कोच में जहां यात्री बैठते है वहां इतना पानी भर गया जैसे बाढ़ आ गई हो। ट्रेन में घुस रहे पानी का वीडियो एक यात्री ने शेयर किया है।

यात्री के मुताबिक़ बेंगलुरु से पटना को जाने वाली संघमित्रा एक्सप्रेस की तस्वीर है। चौंकाने वाली बात तो ये है कि ट्रेन में ये पानी किसी सामान्य कोच में नहीं बल्कि AC-1 कोच में जा रहा है, जिसे ट्रेन का सरवोच्च कोच कहा जाता है। ये वीडियो 29 जून को साझा किया गया है जो अब वायरल हो गया है।

वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि कोच में यात्री खड़े है और वहां सीट पर जो भी सामान था सब पानी-पानी हो गया। ये वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर भारतीय ट्रेन की सुविधा और अधिकारियों की लापरवाही पर सवाल खड़े हो रहे हैं। लोगों ने रेलवे पर सवाल उठाना शुरू कर दिए है।

गौरतलब है कि रेलवे सुधार को लेकर लगातार बड़े-बड़े दावे कर रहा है लेकिन इस वीडियो ने रेलवे के सभी दावों की पोल खोल दी है। कुछ लोगों का कहना है कि ये भारतीय रेलवे की मॉनसून स्पेशल ट्रेन हैं. तो वहीं कुछ लोग इसे भारतीय रेल का इनडोर वाटरफॉल बता रहे हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com