Breaking News

वीडियो देखे: पहले किया दुष्कर्म फिर वीडियो डाला सोशल मीडिया पर

Posted on: 30 Jun 2018 14:19 by krishnpal rathore
वीडियो देखे: पहले किया दुष्कर्म फिर वीडियो डाला सोशल मीडिया पर

आड़कियों के प्रति अपराध के मामले में तेजी से बढ़ोतरी होती जा रही है इसका मूल कारण है लोगों की छोटी सोच और उनकी मानसिकता और दरिंदो के बीच खत्म होता पुलिस और प्रशासन का डर।  आज लोग अपनी माँ बहनों की रक्षा के लिए हमेशा तैयार रहते पर जब दूसरो की माँ बहनों के साथ कुकर्म होता देख उनकी वीडियो और तस्वीरें उतारने में लग जाते है।

लड़की के साथ हुई दरिंदगी का वीडियो हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक ऐसा ही वीडियो लोगो की लड़कियों के प्रति सोच को दिखाता है ।वीडियो उत्तर प्रदेश के किसी कस्बे के है जहाँ एक लड़की के साथ 10-15 कि संख्या में मौजूद दरिंदों की एक टोली आम जनता के बीच असहाय और बेबस लड़की से दरिंदगी कर रही और भद्दी भद्दी गालियाँ भी दे रहे । वीडियो देखकर आपका भी खून खौल उठेगा।लड़की उन दरिंदो से रहम की भीख मांग रही पर उन दरिंदो के ऊपर तो मानो हवस का भूत सवार है आसपास मौजूद लोगों मूकदर्शक बनकर इस घटना को देख रहे और कुछ शख्स तो इसकी वीडियो बनाने में भी लगा है ताकि वह इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल सके।

उस भरी भीड़ में से किसी की भी इतनी हिम्मत नही है कि वो उस लड़की का बचाब करे एक भी शख्स उस लड़की को बचाने की कोशिश करना भी उचित नही समझता। शर्म आनी चाहिए ऐसे लोगो के बीच रहकर और खुद को मनुष्य कहकर। जब समाज मे खुलेआम माँ बहनो के साथ दरिंदगी की जाती है ।

मामला के प्रकाश में आने के बाद पुलिस अपनी कार्रवाई करने में लगी है आप भी यह वीडियो देख सकते है

https://youtu.be/Uc6hkewdrw8

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com