भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म है वॉर, ‘मिशन इंपॉसिबल’ और ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ भूल जाएंगे

एक्शन फिल्म के रूप में चर्चित ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर में दुनिया के चार बेहतरीन स्टंट निर्देशकों ने काम किया है।

0
40
war

एक्शन फिल्म के रूप में चर्चित ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर में दुनिया के चार बेहतरीन स्टंट निर्देशकों ने काम किया है। वेब सीरीज गेम ऑफ थ्रोंस और शेरलॉक होम्स में अपने एक्शन से लोगो की इम्प्रेस करने वाले पॉल जेनिंग्स बता रहे वॉर के एक्शन की खासियत के बारे में। फिल्म स्टूडियो यशराज फिल्म्स ने हिंदी सिनेमा में अब तक कभी भी दिखे एक्शन दृश्यों को जानने के लिए उन्होने ने मुझे कॉल किया

आगे पॉल जेनिंग्स कहते हैं – आप यहां एक्शन को थोड़ा आगे बढ़ा सकते हैं। ऐसा करके आप ज्यादा बेहतरीन और शानदार सीन रेडी कर सकते हो । हमेशा से भारतीय फिल्मों में बजट लिमिट में रहता हैं लेकिन वॉर में ऐसा नहीं हुआ। फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा एक्शन सीक्वेंस को बेहतरीन बनाना चाहते थे इसीलिए उन्होंने बजट तय नहीं किया उन्होने कहा अब जितना पैसा लगेगा उस हिसाब से बजट तय होगा।

वॉर के एक्शन का स्तर मिशन इंपॉसिबल और फास्ट एंड फ्यूरियस जैसा है। टाइगर और ऋतिक दोनों ही बहुत मेहनती एक्टर्स हैं बहुत अमेज़िंग हैं दोनों चाहे फाइट में हो या डांसिंग में हो दोनों बहुत ही कमाल के हैं , एक और अच्छी बात हैं की दोनों अपने डाइटिंग फ़ूड का बहुत ख्याल रखते हैं क्या खाना हैं क्या नहीं साथ ही साथ उन्होंने कभी स्टार्टस वाले टैंट्रम नहीं दिखाए, बहुत ही डाउन टु अर्थ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here