Breaking News

अगर चाहिए ऐश्वर्या जैसी सुन्दर पत्नी तो करें इन मंत्रो का जाप

Posted on: 30 Jun 2018 06:27 by shilpa
अगर चाहिए ऐश्वर्या जैसी सुन्दर पत्नी तो करें इन मंत्रो का जाप

नई दिल्ली:  मनपसंद का जीवनसाथी ना मिलने पर लोग काफ़ी निराश हो जाते हैं।अगर आप भी चाहते हैं कि आपकी दुल्हन आपने मनमुताबिक हो तो आपको ज़्यादा कुछ करने की ज़रूरत नहीं है।शादी का पल जीवन में सबसे ज्यादा ख़ुशी देता है . शादी के बाद जीवन में काफी परिवर्तन होता है और वो अगर सकारात्मक हो तो घर अच्छे से चलाया जा सकता है

Related image

via

 अगर जीवनसाथी आपकी पसंद का हो तो जीवन आसानी से कटता है .वही मनपसंद जीवनसाथी नही ना मिलने पर जीवन निराशा से कटता है.हर लड़का यही चाहता है कि उसकी पत्नी उसके पसंद की हो। उसने जैसा अपने पत्नी के बारे में सोचा है, उसे वैसी ही पत्नी मिले।अगर आप भी यही सोचते है .बस हर रोज़ सिर्फ़ एक काम करके अपने मन की इस मुराद को पूरी कर सकते हैं।

Image result for सुंदर दुल्हन की फोटो

via

 वैसे तो माँ दुर्गा हर भक्त की मनोकामना पूर्ण करती है माँ की स्तुति के अनेक धर्मंग्रंथ है जिसमे सबसे ज्यादा महत्व दुर्गा-सप्तशती का है. यह ग्रंथ बहुत शक्तिशाली है जो भी व्यक्ति  दुर्गा सप्तशती का पाठ पुरे विधि-विधान से करता है ,उसके जीवन में खुशिया आ जाती है .और उसकी हर तरह की मनोकामनाये भी पूर्ण हो जाती. दुर्गा सप्तशती का हर एक श्लोक अपने आप में पूर्ण ग्रंथ है .

आप अगर खुबसूरत और मनचाही पत्नी की चाहत रखते हैं तो दुर्गा सप्तशती के पाठ से आपकी यह मनोकामना भी पूरी हो सकती है। यहा एक मंत्र बताया जा रहा जिसका हर रोज़ जाप करने से आपकी यह मनोकामना पूरी हो सकती है।

मंत्र:

पत्नीं मनोरमां देहि मनोवृत्तानु सारिणीम्।

तारिणींदुर्गसं सारसागरस्य कुलोद्भवाम्॥

अर्थ:

ही देवी मुझे माँ की इच्छा अनुसार चलने वाली ख़ूबसूरत पत्नी प्रदान करो, जो दुर्गम संसार सागर से तारने वाली तथा उत्तम कुल में उत्पन्न हुई हो।

 मंत्र का जाप करने की विधि:

–  सुबह जल्दी जागकर स्नान आदि करके ,साफ वस्त्र पहेनकर शांत मन से माँ के मूर्ति या प्रतिमा के सामने आसन लगाकर रुद्राक्ष की माला से जाप करे .आसन कुश का होना चाहिए।

 –   ध्यान रखें की हर रोज़ इस मंत्र का पाँच माला जाप करें। ऐसा करने पर आपकी मनचाही पत्नी पाने की इच्छा पूरी हो जाएगी।

 –  आप एक बात का ध्यान रखे रोज एक ही समय ,एक ही आसन पर और एक ही माला से जाप किया जाय तो यह मंत्र जल्दी सिध्द हो सकता है .

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com