Breaking News

वालमार्ट ने किराना, लघु उद्योगों, किसानों, एसएमई सप्लायरों के साथ अपनी 9 वर्षों की साझेदारी का जश्न मनाया

Posted on: 30 May 2018 09:55 by Ravindra Singh Rana
वालमार्ट ने किराना, लघु उद्योगों, किसानों, एसएमई सप्लायरों के साथ अपनी 9 वर्षों की साझेदारी का जश्न मनाया

इंदौर: वालमार्ट इंडिया ने अपनी वर्षगांठ का उत्सव आज से शुरु कर दिया है। भारत में अपना कैश एंड कैरी कारोबार शुरु किए कंपनी को 9 वर्ष पूरे हो चुके हैं और इसलिए वह किराना, लघु उद्यमों, किसानों व अपने सप्लायरों के साथ अपनी साझेदारी का जश्न मना रही है। ये जश्न विशेष रूप से केवल वालमार्ट सदस्यों के लिए है जो सभी बैस्ट प्राइस मॉर्डन व्होलसेल स्टोर्स में 10 जून तक जारी रहेगा। वर्षगांठ उत्सव के प्रत्येक दिन “मेक इन इंडिया” मर्चेंडाइज़, प्रॉडक्ट प्रोमोशंस और ऐक्सक्लूसिव ऑफर्स की शानदार रेंज पेश की जाएगी।

Pic-4

नौवीं सालगिरह के मौके पर ऐक्सक्लूसिव प्रॉडक्ट प्रोमोशंस के ईवेंट्स की योजना बनाई गई है जिसमें अग्रणी सप्लायर पार्टनर साथ हैं जैसे ब्रिटानिया, गोदरेज, मैरिको, कोलगेट, पार्ले, आईटीसी आदि।वालमार्ट इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और चीफ कॉर्पोरेट अफेयर्स ऑफिसर रजनीश कुमार ने कहा, “हमारी वर्षगांठ के उत्सव में अपने सभी सदस्यों का स्वागत करते हुए मैं बहुत खुश हूं जिनमें किराना, ऑफिस व संस्थान, होटल, रेस्त्रां, केटरर्स व अन्य लघु उद्यम शामिल हैं। इस अवसर पर मैं आप सभी को इस पार्टनरशिप के लिए धन्यवाद देता हूं कि आप ने हम पर भरोसा रखा और हमारे इस सफर में हमें सहयोग दिया जिससे कि हम देश में साझे मूल्य की रचना कर पाए और राष्ट्र को समृद्ध बनाने में योगदान दिया।

Pic-6

यह जश्न हमारा एक विनम्र प्रयास है अपने लाखों सदस्यों, सप्लायर साझेदारों, हजारों छोटे किसानों, सहयोगियों, स्थानीय समुदायों और केन्द्र व राज्य सरकारों को धन्यवाद देने का जिनका सहयोग एवं योगदान हमें प्राप्त हुआ। बीते सालों में हमने न सिर्फ मजबूत भागिदारियां स्थापित की हैं बल्कि हमने स्थानीय अर्थव्यवस्था में भी योगदान दिया है जिसके लिए हमने रोजगार पैदा किया और 95 प्रतिशत मर्चेंडाइज़ स्थानीय स्तर पर भारत के भीतर से ही खरीदा है जिनसे लघु व मध्यम उद्योगों, छोटे व सीमांत किसानों व क्षेत्रीय सप्लायरों को लाभ हुआ है। हम अपने काम से बहुत खुश हैं जिससे हम किराना स्टोरों को सेवाएं देते हैं तथा उन्हें आधुनिक बनने में मदद करते हैं ताकि वे अपने ग्राहकों को बेहतर सेवाएं देने में ज्यादा सक्षम बनें व ज्यादा मुनाफा कमाएं। हमें गर्व है कि हम स्थानीय स्तर पर खरीददारी करते हुए “मेक इन इंडिया” और “कौशल भारत” जैसी महत्वपूर्ण राष्ट्रीय पहलों में सहयोग दे रहे हैं।

Pic-9

देश के लिए प्रतिबद्ध रहते हुए हम अपने कैश एंड कैरी कारोबार का विस्तार कर रहे हैं और हमें यकीन है कि हम भारत में ज्यादा से ज्यादा लोगों पर सकारात्मक प्रभाव डालते रहेंगे और राष्ट्र की समृद्धि में योगदान देंगे।”वालमार्ट इंडिया ने मई 2009 में अपना पहला बैस्ट प्राइस स्टोर अमृतसर, पंजाब में खोला था। तब से कंपनी ने अपने कारोबार का विस्तार करते हुए 21 स्टोर खोल लिए हैं और अगले कुछ वर्षों में कंपनी का लक्ष्य स्टोर्स की संख्या 70 तक पहुंचाने का है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com