Prestige Institute और Oriental University के वालेंटियर्स ने वाहन चालकों को दी नियमों से चलने की सलाह

0
13
prestige institute of managemwent

इंदौर: शहर में यातायात के सुगम प्रबंधन हेतु ”विजन 2022” के नाम से एक विस्तृत योजना लागू की है। जिसके तहत शहर के यातायात सुधार में लोगों की जनभागीदारी सुनिश्चित कर, जनजागृति लाने हेतु अतिरिक्त़ पुलिस महानिदेशक श्री वरूण कपूर के निर्देशन में पलासिया चौराहा से रीगल चौराहा तक के मार्ग को ”आदर्श मार्ग” के रूप में चिन्हित कर, स्कूल/कॉलेज एवं अन्य संस्थानों के वालंटियर्स के माध्य़म से नागरिकों में यातायात के प्रति जागरूकता लाने के प्रयास किये जा रहे है।

इसी क्रम में 13 नवम्बर बुधवार को ”आदर्श मार्ग” पलासिया से रीगल के बीच सभी चौराहों पर Prestige Institute एवं Oriental university के वॉलेंटियरर्स द्वारा आदर्श मार्ग पर ट्राफिक नियमों के पालन कराने एवं सुरक्षित व सुव्यवस्थित ट्रैफिक संचालित कराने में यातायात पुलिस इंदौर को सहयोग किया।

आज आदर्श मार्ग पर इन वालेंटियर्स द्वारा वाहन चालकों को हेलमेट व सीट बेल्ट लगाने, स्टॉप लाइन और रेड सिगनल आदि यातायात नियमों का पालन करने की सलाह दी गयी और कहा कि इसके द्वारा केवल हम हमारी ही नहीं, अपितु दूसरे की भी सुरक्षा का ख्याल रखते हैं। वालेंटियर्स ने रोड़ पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करते हुए वाहन चलाने हेतु विभिन्न तरीकों से प्रेरित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here