बड़बोलापन विवेक का और इच्छा चुनाव लड़ने की | Vivek Oberoi: desire to fight the ELECTION

0
36
filmmakers against modi

पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका करने वाले अभिनेता विवेक ओबेराय कुछ ज्यादा महत्वाकांक्षी हो चले हैं। उनकी बातचीत में भी नरेंद्र मोदी जैसी तल्खियां नजर आने लगी है। तभी तो उन्होंने राहुल गांधी को लेकर जो कहा वह चौकाने वाला  है। फिल्म जगत में पिता की परछाई ही बन पाए विवेक से हाल ही में जब पूछा गया कि वे राहुल गांधी की बायोपिक में उनकी भूमिका भी अभिनीत करना चाहेंगे? तो वे बोले अगर राहुल गांधी अपनी जिंदगी में कुछ ऐसा काम करेंगे जो प्रेरणादायक हो और मैं उम्मीद करता हूं कि वह आने वाले समय में देश के लिए बहुत कुछ करेंगे तो मैं उनका किरदार निभाना जरूर चाहूंगा।

इस टिप्पणी के भले ही कोई राजनीतिक मायने न निकाले जाएं और कोई इसे गंभीरता से न ले, लेकिन ऐसा लगता है कि नरेंद्र मोदी का कैरेक्टर विवेक ओबेराय के सिर चढ़कर बोलने लगा है। हो भी क्यों न उनकी फिल्म को रिलीज के पहले उठे विवादों से ही व्यापक लोकप्रियता और सुर्खियां मिल चुकी हैं। उधर, भाजपा भी उन्हें हाथों हाथ ले रही है। चर्चा है कि फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के बाद भाजपा ने उन्हें लोकसभा के चुनाव प्रचार अभियान का हिस्सा ही बनाना तय कर लिया है। भाजपा ने उन्हें गुजरात में लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए जारी स्टार प्रचारकों की सूची में जगह दी है। वे स्टार प्रचारकों की उस सूची में हैं, जिस में प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज शुमार हैं।

अब लोगों को इंतजार है कि विवेक की फिल्म का क्या हश्र आने वाले दिनों में होता है। इसके अलावा वे बतौर स्टार प्रचारक मतदाताओं को किस तरह से लुभा सकते हैं। इन सब बातों के चलते विवेक ओबेराय खुद को वड़ोदरा (गुजरात) सीट का दावेदार भी मानने लगे हैं। वे वहां से चुनाव लड़ने की इच्छा भी जताने लगे हैं।

Read more :  लोकसभा चुनाव: मोदी के खिलाफ किस्मत आजमाएंगे यह रिटायर्ड जज | Justice CS Karnan can contest loksabha election against Narendra Modi from Varanasi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here