Breaking News

दिव्यांका त्रिपाठी के साथ शो के दौरान हुआ हादसा

Posted on: 09 Feb 2019 13:51 by Ravi Alawa
दिव्यांका त्रिपाठी के साथ शो के दौरान हुआ हादसा

टेलीविजन की खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के चाहने वालों के लिए एक बहुत ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जी हां, खबर मिली है कि दिव्यांका त्रिपाठी को किसी ने सरेआम छेड़ने की कोशिश की है.

View this post on Instagram

Butterflies on a dress or a butterfly in the dress?

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

 

दिव्यांका जल्द ही सिंगिंग रियलिटी शो ‘द वॉइस’ के सीजन 3 में होस्ट करती नजर आएगी और इसकी शूटिंग भी दिव्यांका ने शुरू कर दी है. लेकिन दिव्यांका के साथ इस शो की शूटिंग के पहले दिन ही एक ऐसा हादसा हो गया, जिसके बारें में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा.

View this post on Instagram

Always grooving to life's music..🧚‍♀️

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

 

Must Read: अवार्ड्स शो में ये हॉट एक्ट्रेस कम्बल पहनकर पहुंची, देखे तस्वीरें

दरअसल, जब दिव्यांका शो की शूटिंग कर रही थी तो उस दौरान अचानक से एक लड़के ने उनके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया था. लेकिन फिर भी दिव्यांका ने इतना ध्यान नहीं दिया तो वो लड़का स्टेज पर चढ़ गया तो शो के जज अदनान सामी ने फिर उसे फटकारा.

 

Must Read:ऑस्‍कर अवॉर्ड जीत चुके मशहूर अभिनेता का कैंसर से निधन

इस माहौल के दौरान जब उस लड़के ने अपना असली चेहरा सबको दिखाया तो सब हैरान हो गए. जी हां. दिव्यांका के साथ छेड़छाड़ करने वाला वो लड़का कोई और नहीं बल्कि उनके पति विवेक दहिया थे. इसके बाद तो दिव्यांका के साथ वहां मौजूद हर इंसान अपनी हंसी नहीं रोक पाया. अपनी पत्नी को शूटिंग के दौरान रिलेक्स फील करवाने के लिए विवेक ने अपना लुक बदलकर यह सब किया था. पत्नी के लिए इतना प्यार देखकर दिव्यांका ने अपने पति को गले लगा लिया.

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com