Breaking News

बॉलीवुड में छाया इंदौर का विवान

Posted on: 01 Jun 2018 08:59 by hemlata lovanshi
बॉलीवुड में छाया इंदौर का विवान

 

इंदौर: घमासान डॉटकॉम आपको मिलवा रहा है इंदौर शहर के नन्हें सितारे विवान मुद्गल से। एक्टर टाइगर श्रॉफ के फैन विवान मॉडलिंग के साथ ही फिल्मों में अभिनय कर रहे हैं। विवान मार्शल आर्ट में गोल्ड मेडलिस्ट भी हैं।vivan 1विवान को बॉडी बिल्डिंग के साथ ही स्पोर्ट्स कार का शौक ​है। ग्रेड इंडियन लाफ्टर शो और इंडियाज बेस्ट ड्रामे बाज के थर्ड लेवल तक पहुंच चुके हैं। विवान को दो साल के संघर्ष के बाद एक्टिंग के आॅफर मिले। इसके पहले कई आॅडिशन दिए लेकिन काम नहीं बना। कुछ टाइम बाद मूवी न्यू बोर्न मदर में रोल आॅफर हुआ। न्यू बोर्न मदर फिल्म में एक्टर,एंकर करण वाही और एक्ट्रेस पूजा गौर के साथ अभिनय किया है। विवान बड़े होकर टाइगर श्रॉफ जैसे एक्टर बनना चाहते हैं।

vivan 3

डायलॉग रटता नहीं

यूं तो विवान 6 साल के हैं लेकिन हर सवाल का जबाव बड़ों की तरह तुरंत देते हैं। विवान को ​अभिनय और स्पोर्ट्स दोनों से लगाव है। विवान एक्टर सलमान खान, अक्षय कुमार के भी फैन है पर टाइगर श्रॉॅफ को अपना आइडियल मानते हैं। विवान डायलॉग रटते नहीं समझते हैं। विवान का मानना है कि रटने से कैरेक्टर में फिल नहीं आती। डायलॉग समझने से कैरेक्टर की डिमांड के अनुसार अभिनय करना आसान होता है।vivan 5

सेट पर अच्छा लगता है
विवान को सेट पर अच्छा लगता है। सेट पर सभी बड़े कलाकार बच्चों को प्यार करते हैं वहीं शूट खत्म होने पर मस्ती भी करते हैं। पूजा गौर और करण वाही विवान के अभिनय से इंप्रेस है। करण वाही ने कहां भी है कि विवान में स्टार जैसी क्वॉलिटी है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com