Breaking News

जिन्हें अब भी शंका है कि मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे, वो इस वीडियो को जरुर देखे

Posted on: 08 Jan 2019 14:50 by Ravi Alawa
जिन्हें अब भी शंका है कि मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे, वो इस वीडियो को जरुर देखे

इन दिनों भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर‘ सुर्खियों में छाई हुई है. इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. जल्द ही यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Must Read: ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ से रूबरू होने का कांग्रेस का सराहनीय साहस…

इस फिल्म को लेकर देश में एक तरह से बवाल भी मचा हुआ है. इस बवाल के बीच सोशल मीडिया पर भी लोग इस फिल्म को लेकर अलग-अलग तरीके से फनी तस्वीरों और पुराने वीडियो के जरिए इस फिल्म को लेकर कुछ ना कुछ शेयर कर रहे है.

Must Read:‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज, अनुपम बने मनमोहन सिंह

इसी बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके साथ सोनिया गांधी भी है. इस वीडियो को लेकर यह कहा जा रहा है कि मनमोहन सिंह अपने समय में प्रधानमंत्री नहीं थे वो सिर्फ एक कठपुतली थे. यह जानना है तो इस वीडियो को जरुर देखिए.

अब आपको बता दे कि, यह वीडियो असली नहीं है इसे बनाया गया है. कहने का मतलब यह है कि जो आपको दिख रहा है वैसा कुछ भी नहीं है. यह वीडियो 26 अप्रैल 2017 का बताया जा रहा है लेकिन तब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री नहीं थे. इस वीडियो को गलत तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. जिस वीडियो को मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री के समय का बताया जा रहा है, वो उस दौर का है ही नहीं. क्योंकि 26 अप्रैल को श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने सोनिया गांधी से मुलाकात की थी ठीक उसी दिन वह सुषमा स्वराज से भी मिलें थे. दोनों तस्वीरों के साथ कलाकारी करके यह वीडियो बनाया गया है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com