Breaking News

बैन होते ही सामने आई ‘Tik-Tok’ की रातों-रात स्टार बनी ये लड़की.. | Girl became the Night Star of ‘Tik-Tok’

Posted on: 18 Apr 2019 10:42 by shivani Rathore
बैन होते ही सामने आई ‘Tik-Tok’ की रातों-रात स्टार बनी ये लड़की.. | Girl became the Night Star of ‘Tik-Tok’

सोशल मीडिया पर इन दिनों मशहूर मोबाइल एप्प ‘टिक टॉक’ के बैन होने की खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है। आपको बता दे कि हाल ही  मद्रास हाई कोर्ट के फैसले के बाद Google और Apple ने इसे प्ले स्टोर(play store) से हटा लिया है। जिसके बाद से इस एप्प को चाहने वालों के बीच हलचल मच गयी है और कई प्रतिक्रियां सामने आ रही है।

Read More : Tik-Tok पर जादू दिखा रहे शख्स का VIDEO हुआ वायरल, यूजर्स ने उड़ाया मजाक

इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है रातों-रात ‘टिक टॉक’ एप्प की स्टार बनी विष्णुप्रिया नायर  की जो अभी फिलहाल 19 साल की है और उनके बारें में ह यह एप्प हटते ही बताया जा रहा है कि यह कैसे रातों-रात स्टार बन गई।

Read More : ब्लॉक हुआ Tik Tok, अब नहीं कर पाएंगे डाउनलोड

आपको बता दे कि विष्णुप्रिया नायर महाराष्ट्र के औरंगाबाद की रहने वाली हैं। टिक-टॉक पर विष्णुप्रिया के 2.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं, उनको 22.5 मिलियन हार्ट्स मिल चुके हैं। विष्णुप्रिया अपनी लेटेस्ट वीडियो में ‘खुदा की इनायत’ गाने पर लिपसिंग करती नजर आ रही हैं। यही कारण है कि इस वीडियो ने ही विष्णुप्रिया नायर को रातो रात स्टार बना दिया है। उनकी इस वीडियो को 3.6 मिलियन लोगों ने पसंद किया है।

Read More : अश्लीलता परोसने वाले ‘टिक टाॅक‘ एप को हटाने का आदेश

हैरानी की बात तो यह है कि टिक-टॉक की स्टार बनी विष्णुप्रिया B.Com की स्टूडेंट हैं और उनके पिता औरंगाबाद के 5-स्टार होटल में काम करते हैं और यह साधारण सी लड़की भी पिछले दिनों वायरल हुई प्रिया प्रकाश वारियर की तरह रातों-रात सोशल मीडिया के इस प्लेटफार्म की स्टार बन गई।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com