Breaking News

पश्चिम बंगाल में फिर हिंसा, BJP-TMC कार्यकर्ताओं के मिले शव | Violence in West Bengal, found dead bodies of BJP-TMC activists

Posted on: 12 May 2019 11:01 by Pawan Yadav
पश्चिम बंगाल में फिर हिंसा, BJP-TMC कार्यकर्ताओं के मिले शव | Violence in West Bengal, found dead bodies of BJP-TMC activists

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में सात राज्यों की 59 सीटों पर रविवार सुबह सात बजे वोटिंग चल रही है। इससे पहले पश्चिम बंगाल में एक बार फिर हिंसा शुरू हो गई है। यहां वोटिंग से पहले झारग्राम में भाजपा के बूथ कार्यकर्ता का शव मिला है। भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हत्या करने का आरोप लगाया हैै, जबकि टीएमसी कार्यकर्ता का भी शव बरामद किया गया।

इसके बाद कई स्थानों पर भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए हैं। हालांकि स्थानीय पुलिस और सेना ने मोर्चा संभाल रखा है। बताया जा रहा है कि दो अन्य टीएमसी कार्यकर्ताओं को गोली मार दी गई है। इधर, बेल्दा के टीएमसी कार्यालय पर भी हमला किया गया है। टीएमसी का आरोप है कि ये हमला भाजपा ने करवाया है।

Read More : LIVE: मतदान कर बोले राहुल गांधी, मोदी ने किया नफरत का प्रचार, हम प्यार से लड़े चुनाव

इधर, बंगाल की बहुचर्चित पूर्व आईपीएस ऑफिसर और घाटल सीट से भाजपा प्रत्याशी भारती घोष ने आरोप लगाया है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदतमीजी की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि केशपुर में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी की। साथ ही वाहन में तोड़फोड़ भी की गई है।
Read More : J&K : एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, गोला-बारूद बरामद

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com