पश्चिम बंगाल में फिर खूनी संघर्ष, फायरिंग में चार की मौत | Violence in West Bengal BJP Political Boils in Bengal with Bloody Conflicts, BJP Black Day…

0
13

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव से शुरू हुए भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच खूनी संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा है। 24 परगना जिले के नजत क्षेत्र में भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं।

इधर, पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था संभालते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया है। भाजपा के सूत्रों के मुताबिक नजत क्षेत्र से पार्टी के झंडे हटाने पर हिंसा शुरू हुई थी। भाजपा नेता सायंतन बसु का कहना है कि पार्टी का झंडा हटाने की बात पर हुए विवाद में टीएमसी के लोगों ने भाजपा कार्यकर्ता सुकांता मंडल, प्रदीप मंडल और शंकर मंडल गोली मारकर हत्या कर दी।

इतना ही नहीं, क्षेत्र दो और कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया है। ये हमला तब किया जब टीएमसी कार्यकर्ता भाजपा के झंटे उतार रहे थे, विरोध किया तो फायरिंग कर कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी। भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय का कहना है कि पार्टी इस घटना के बारे में केंद्रीय मंत्री अमित शाह को बताएगी। वहीं टीएमसी भी दावा कर रही है कि उसके एक समर्थक की मौत हो गई है। 24 परगना जिले के अध्यक्ष और मंत्री ज्योतिप्रियो मुल्लिक का कहना है कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता कायुम मोल्लाह को भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने गोली मार दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here